नेशनल यूनाइटेड, हिन्दुस्तान एफसी और यूनाइटेड भारत ने जीते डीएसए सीनियर डिवीजन के सुपर सिक्स मुकाबले

  • नेशनल यूनाइटेड ने शास्त्री फुटबॉल क्लब को 2-0 से परास्त किया
  • हिन्दुस्तान एफसी ने भारतीय वायुसेना (पालम) को 4-1 से हराया
  • यूनाइटेड भारत ने अजमल को 2-1 से पराजित किया
  • ए डिवीजन लीग में ईमी हीरोज ने एमिटी इंडियन नेशनल को 2-2 की बराबरी पर रोककर आंक बांटे

संवाददाता    

नेशनल यूनाइटेड, हिन्दुस्तान एफसी और यूनाइटेड भारत ने रविवार को डीएसए सीनियर डिवीजन के सुपर सिक्स मुकाबलों में जीत हासिल की। वहीं, ए डिवीजन लीग में ईमी हीरोज ने एमिटी इंडियन नेशनल से ड्रा खेलकर महत्वपूर्ण अंक छीन लिये। ए डिवीजन लीग के इस रोमांचक मुकाबले में ईमी हीरोज ने एमिटी इंडियन नेशनल को 2-2 की बराबरी पर रोका। राजधानी दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले एमिटी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच विकास दलाल ने दोनों गोल किए। ईमी के गोल आशुतोष और हाओकिप ने किए।

   उधर, पूर्वी दिल्ली के ईस्ट विनोद नगर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स मैदान पर खेले जा रहे डीएसए सीनियर डिवीजन के सुपर सिक्स मुकाबलों में नेशनल यूनाइटेड ने शास्त्री फुटबॉल क्लब को 2-0 से हराया और हिन्दुस्तान एफसी ने भारतीय वायुसेना (पालम) को 4-1 से परास्त किया। नेशनल यूनाइटेड की जीत का हीरो अबॉय सिंह रहा जिसने सातवें मिनट में बेहतरीन गोल जमाया। दूसरा गोल अमरजीत सिंह ने किया। हिंदुस्तान के गोल रॉबिनसन, रोनाल्डो सिंह और सैमुअल जोएल ने जमाए। विजेता के लिए एक गोल का योगदान वायुसेना के मोहम्मद आकिब के सेल्फ गोल का रहा।

   जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए सीनियर डिवीजन के एक अन्य सुपर सिक्स मैच में यूनाइटेड भारत ने अजमल को 2-1 से पराजित कर पूरे अंक अर्जित किए। यूनाइटेड भारत और अजमल के बीच खेला गया मैच करीबी रहा। मोहम्मद एजाज और  एन लाल सिंगसिट ने यूनाइटेड के गोल जमाए। विदित शर्मा ने पराजित अजमत का इकलौता गोल किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *