हॉप्स, एम2एम और यंग ब्वायज की जीत

  • हॉप्स फुटबॉल क्लब ने शिमला यंग्स एफसी को 3-0 से हराया
  • एम2एम ने गढ़वाल यूनाइटेड को 2-1 से पराजित किया
  • यंग ब्वायज एफसी ने पश्चिम हीरोज पर 2-0 से जीत दर्ज की

संवाददाता

निंगशिमार के दो शानदार गोल की मदद से हॉप्स फुटबॉल क्लब ने शिमला यंग्स एफसी को 3-0 से हराकर डीएसए ‘ए’ डिवीजन लीग में पूरे अंक अर्जित किए। हॉप्स का तीसरा गोल हूबर्टसन रिमबाइ ने जमाया। अन्य मैचों में एम2एम ने वीरेंद्र सिंह के दो गोल की मदद से गढ़वाल यूनाइटेड को 2-1 से पराजित किया। यंग ब्वायज एफसी ने प्लेयर ऑफ द मैच लुन्केलेन और दिशान के गोलों से पश्चिम हीरोज पर 2-0 से जीत दर्ज की।

 

  राजधानी दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में हॉप्स और शिमला यंग्स के बीच खेला गया मैच एकतरफा रहा। विजेता टीम ने बेहतर रणनीति से खेलते हुए गए जमाने की नामी टीम को चलने नहीं दिया। अग्रिम पंक्ति के खिलाड़ियों ने बाकी के काम को अंजाम दिया। नेहरू स्टेडियम पर खेले गए मैचों में जानलेवा धूप और गर्मी के चलते खिलाड़ियों का प्रदर्शन अपेक्षा पर खरा नहीं उतरा लेकिन बेहतर टीमों ने अपने-अपने मैच जीते।

   बुधवार, 29 मई को सीनियर डिवीजन के मुकाबलों में यूनाइटेड भारत का सामना हिंदुस्तान एफसी से (जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम पर) होगा जबकि ईस्ट विनोद नगर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स मैदान पर भारतीय वायुसेना पालम की भिड़ंत शास्त्री क्लब से होगी और नेशनल यूनाइटेड का मुकाबला अजमल से होगा। मैच सुबह 9 बजे से खेले जाएंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *