कॉलेजियन और जुबा संघा ने फुटबॉल दिल्ली बी डिवीजन लीग के सेमीफाइनल में प्रवेश किया

गोलकीपर राकेश के शानदार बचाव की मदद से कॉलेजियन ने पेनल्टी शूटआउट में वॉरियर्स एफसी को 4-3 से हराया

दूसरे क्वार्टर फाइनल में जुबा संधा ने महिप अधिकारी के दो गोलों से गढ़वाल यूनाइटेड को  3-1 से हराया

9 मई को खेले जाने वाले पहले सेमीफाइनल में ईमी हीरोज को कॉलेजियन से और दूसरे सेमीफाइनल में नोएडा सिटी एफसी को जुबा संघा से खेलना है

संवाददाता

मैन ऑफ द मैच राकेश गौसाई के शानदार गोल रक्षण के दम पर कॉलेजियन फुटबॉल क्लब ने वॉरियर्स एफसी को टाई ब्रेकर में 4- 3 से हराकर फुटबॉल दिल्ली बी डिवीजन लीग के सेमीफाइनल में स्थान बना लिया। रविवार को यहां डॉ. अंबेडकर स्टेडियम पर खेले गए एकतरफा मुकाबले में वॉरियर्स ने अधिकांश समय तक खेल पर पकड़ बनाई लेकिन अग्रिम पंक्ति की कमजोर निशानेबाजी से खेल बिगड़ गया।

कम से कम छह अवसरों पर कॉलेजियन के गोली राकेश ने दर्शनीय गोल बचाए और अंततः पेनल्टी शूटआउट में टीम की जीत का नायक बना। टाई ब्रेकर में कॉलेजियन के लिए यश भारद्वाज, अभय बालो, दीपक नेगी और उदित मनराल के निशाने लक्ष्य पर रहे जबकि आकाश मलिक, रक्षित रावत और परिचय  बडियारी ने पराजित टीम के गोल बनाए।

 

  दूसरे क्वार्टर फाइनल में जुबा संधा ने महिप अधिकारी के दो गोलों से गढ़वाल यूनाइटेड को 3-1 से पराजित किया। एक गोल हिमांशु राय ने किया। जुबा संघा के अनुभवी खिलाड़ियों को गढ़वाल पर दबाव बनाने में समय लगा। गोलकीपर स्पर्श चौधरी ने कई अच्छे बचाव किए लेकिन माहिप अधिकारी को रोकने में गढ़वाल के रक्षक नाकाम रहे।

 

  9 मई को खेले जाने वाले पहले सेमीफाइनल में ईमी हीरोज को कॉलेजियन से और दूसरे सेमीफाइनल में नोएडा सिटी एफसी को जुबा संघा से खेलना है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *