खेलो इंडिया फुटबॉल दिल्ली महिला प्रीमियर लीग: हॉप्स एफसी ने लगातार चौदहवीं मैच जीता, अब खिताब जीतना महज खानापूरी

हॉप्स एफसी ने रेंजर्स क्लब को 6-1 से रौंद डाला

ईव्स स्पोर्ट्स क्लब ने संजना के गोल से ग्रोइंग स्टार को 1-0 से परास्त किया

संवाददाता

खेलो इंडिया फुटबॉल दिल्ली महिला प्रीमियर लीग के एकतरफा मुकाबले में खिताब की दावेदार हॉप्स एफसी ने रेंजर्स क्लब को 6-1 से हरा कर लगातार चौदहवां मैच जीता।

 

  हॉप्स की जीत का आकर्षण ममता के दो शानदार गोल रहे। पूजा, तनु, संतोष और आरती ने एक-एक गोल बांटे। पराजित टीम का इकलौता गोल दिनाक्षी ने लंबी दूरी से किया। ज्योति को प्लेयर ऑफ द मैच आंका गया।

   हॉप्स की ताकत हर क्षेत्र में दमदार खिलाड़ियों की मौजूदगी है। रक्षा पंक्ति में पूजा, मोना, प्रमिला और रिंकू से पार पाना आसान नहीं है। बाकी का काम गोली बनिता बखूबी अंजाम देती आ रही है। शारदा, आरती, ममता और संतोष मध्य पंक्ति में बेजोड़ हैं तो पूजा और तन्नू गोल जमाने का कोई मौका बेकार नहीं करतीं।

दिन के पहले मैच में ईव्स स्पोर्ट्स क्लब ने  संजना के गोल से ग्रोइंग स्टार को 1-0 से परास्त किया।

   आज की जीत के साथ ईव्स ने 14 मैचों में 12 अंक बना लिए हैं, जबकि ग्रोइंग के 13  मैचों में 17 अंक हैं। टॉप पर चल रहे हॉप्स एफसी ने सभी 14 मैच जीतकर खिताब जीतने की प्रक्रिया लगभग पूरी कर ली है।  गढ़वाल और सिग्नेचर ने 12 मैच खेल कर 27 और 25 अंक जुटाए हैं।

   भाग लेने वाली अन्य टीमों में रॉयल रेंजर्स के 13 मैचों में 19, हंस के 12 में 17 अंक है। जगुआर 13 मैच खेल कर भी बिना कोई अंक जुटाए सबसे पीछे चल रही है। उस पर सभी टीमों ने जमकर गोल जमाए हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *