खेलो इंडिया फुटबॉल दिल्ली महिला प्रीमियर लीग में गढ़वाल और हॉप्स की बड़ी जीत

चैम्पियन बन चुकी हॉप्स एफसी ने दिन के पहले मैच में जगुआर को 28-0 से धुन डाला

गढ़वाल एफसी ने ग्रोइंग स्टार को 6-0 से रौंदा

अपनी पुरुष टीम की तरह गढ़वाल का उपविजेता बनना तय

संवाददाता

गढ़वाल एफसी ने ग्रोइंग स्टार को 6-0 से हराकर खेलो इंडिया फुटबॉल दिल्ली महिला प्रीमियर लीग में दूसरा स्थान पक्का कर लिया है। चैम्पियन बन चुकी हॉप्स एफसी ने दिन के पहले मैच में जगुआर को 28-0 से धुन डाला।

  

लगातार बारिश के बीच यहां जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए एकतरफा मुकाबले में गढ़वाल ने मोनिशा सिंह और  फ्रॉगरेंसी रीवान के दो दो गोलों से आसान जीत दर्ज की। रिबाई खरसीग और सनफिदा ने एक-एक गोल जमाए। विजेता के सभी गोल शानदार रहे।

 

  बाईचुंग भूटिया अकादमी की खिलाड़ियों से गठित गढ़वाल की जीत में उसकी मजबूत  रक्षापंक्ति का बड़ा हाथ रहा, जबकि फॉरवर्ड लाइन के खिलाड़ियों ने बेहतर तालमेल और लंबी दूरी से निशाने साध कर गोल जमाए।  दूसरी तरफ पराजित टीम ने पहले तीस मिनट संघर्ष किया और फिर समर्पण कर दिया।

  

इससे पूर्व दिन के पहले मैच में हॉप्स के लिए आरती(7), और संतोष ने दोहरी हैट्रिक जमाई। मोना और तनु ने क्रमश: पांच और चार गोल किए। ममता ने दो, मुस्कान और रजनी ने एक-एक गोल किए। विजेता ने सभी मैच जीत कर खिताब कब्जा लिया है।

   जगुआर ने भले ही सभी मैच हारे लेकिन आखिर तक मुकाबला किया। टीम प्रबंधन को गंभीरता दिखाने की जरूरत है। सिर्फ हारने के लिए खेलना भी ठीक नहीं है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *