लेप्चा के गोल से अहबाब की लगातार चौथी जीत

अहबाब फुटबॉल क्लब ने फ्रंटियर एफसी को 1 -0 से परास्त किया

मोनिषा की तिकड़ी से गढ़वाल, हंस एफसी को 5-1 से रौंदकर दूसरे स्थान की दावेदार बना

संवाददाता 

सिक्किम की 12 वीं कक्षा की छात्रा रोजाना लेप्चा (भालू) के शानदार गोल की मदद से अहबाब फुटबाल क्लब ने फ्रंटियर एफसी को 1 -0 से परास्त कर फुटबॉल दिल्ली महिला चैम्पियनशिप में लगातार चौथी जीत दर्ज की।

तेज गति से खेले गए रोमांचक मुकाबले में अहबाब का पलड़ा भारी रहा लेकिन फ्रंटियर की गोलकीपर निगम प्रजापति ने कई अच्छे बचाव किए। उस समय जबकि मैच बराबरी की तरफ बढ़ रहा था रोजाना ने  घुमावदार कॉर्नर किक पर गोल भेद कर  प्रजापति को हैरान करके  वाह-वाह लूट ली।

   विजेता टीम की दिपसना थापा, कुसुम छेत्री, देबीका और दिव्या का प्रदर्शन सराहनीय रहा। दोनों ही क्लबों में कोलकोता, यूपी, महाराष्ट्र और नार्थ ईस्ट की लड़कियां शामिल हैं।

 

  दिन के दूसरे मैच में सिटी एफसी और सुदेवा एफसी की लड़कियों के बीच खेले गए मैच में कोई भी टीम गोल नहीं कर पाई। लिहाजा, यह मुकाबला गोलरहित बराबरी पर समाप्त हुआ। दोनों टीमों की खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया।

  

उधर, नेहरू स्टेडियम पर खेले गए खेलो इंडिया फुटबॉल दिल्ली महिला प्रीमियर लीग में के मैचों में सिग्नेचर ने रेंजर्स को 2-1 से परास्त किया। सिग्नेचर के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भगवती चौहान और अनुष्का ने गोल किए। पराजित टीम का गोल विपनशी ने जमाया।

   दिन के दूसरे मैच में गढ़वाल एफसी ने हंस एफसी को 5-1 से रौंद डाला। गढ़वाल की जीत का आकर्षण मोनिषा की शानदार तिकड़ी रही। दीपिका ने दो गोल जड़े।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *