गढ़वाल और सीआईएसएफ की रोमांचक जीत

  • सीआईएसएफ ने दिन के पहले मैच में भारतीय वायुसेना पर 2-1 से जीत दर्ज की
  • दिन के दूसरे मुकाबले में गढ़वाल एफसी ने सुदेवा को 2-1 से परास्त किया

संवाददाता

गढ़वाल एफसी और सीआईएसएफ ने मंगलवार को राजधानी दिल्ली स्थित डॉ. अम्बेडकर स्टेडियम में चल रहे शहीद भगत सिंह मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट में अपने मुकाबले जीते। सीआईएसएफ ने दिन के पहले मैच में भारतीय वायुसेना को 2-1 से हराकर अपनी जीत दर्ज की। दिन के दूसरे मुकाबले में गढ़वाल एफसी ने सुदेवा को 2-1 से परास्त किया।

 

  सीआईएसएफ की जीत में पवन और राजदीप ने एक-एक गोल दागे। वायुसेना का गोल जिनीश ने किया। आज की हार के बाद वायुसेना का ग्रुप ‘बी’ बाहर होना तय हो गया है जबकि सीआईएसएफ और गढ़वाल बेहतर स्थिति में हैं। आज की जीत से गढ़वाल एफसी ने सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

   गढ़वाल और सुदेवा के मध्य खेला गया दूसरा मुकाबला भी रोमांचक रहा। पहले हाफ में गढ़वाल ने जयदीप की फ्री-किक पर शानदार गोल से बढ़त बनाई, जिसे सुदेवा के सेई ने गोल करके बराबर कर दिखाया। कड़े संघर्ष के दौरान गढ़वाल के रिची ने दर्शनीय गोल करके अपनी टीम को एक बार फिर बढ़त दिलाई।

  • दूसरी डीएसए महिला प्रीमियर लीग में फ्रंटियर की जीत

   उधर, राजधानी स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेली जा रही दूसरी डीएसए महिला प्रीमियर लीग में फ्रंटियर ने जीत हासिल की। फ्रंटियर ने अहबाब को 1-0 से पराजित किया। इस मुकाबले का एकमात्र गोल वर्षा ने दागा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *