चैंपियन की तरह खेली वाटिका, रेंजर्स को पीटा

  • मौजूदा चैम्पियन वाटिका एफसी ने रेंजर्स स्पोर्ट्स क्लब को 4-2 से हराकर डीएसए दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24 में पूरे अंक अर्जित किए

संवाददाता 

दो गोलों से पिछड़ने के बाद वाटिका एफसी ने चैंपियनों की तरह खेलते हुए रेंजर्स स्पोर्ट्स क्लब को 4-2 से हरा कर डीएसए दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24 में पूरे अंक अर्जित किए। सोमवार को राजधानी स्थित ईस्ट विनोद नगर स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर खेलते हुए मौजूदा विजेता टीम की शुरुआत हैरान करने वाली रही। रेलीगेशन से बचने के लिए जूझती रेंजर्स ने रोबिन दास द्वारा जमाए दो गोलों से बढ़त बनाई। मध्यांतर तक पियूष भंडारी ने एक गोल उतार फेंका लेकिन दूसरा हाफ पूरी तरह वाटिका का रहा और नितेश शर्मा, गुरजिंदर कुमार और प्लेयर ऑफ द मैच निखिल गहलोत के शानदार गोलों से वाटिका ने महत्वपूर्ण अंक हासिल कर लिए।

   तेज गति से खेले गए रोमांचक मैच में वाटिका की फॉर्म भले ही दूसरे हाफ में लौटी लेकिन पिछले दो-तीन मुकाबलों में कमजोर प्रदर्शन करने वाली टीम यदि इसी रफ्तार से आगे बढ़ी तो खिताब पर फिर से कब्जा कर सकती है। जरूरत इस बात की है कि कोच कुलभूषण और सीनियर खिलाड़ी टीम के तेवरों को नियंत्रण में रखें। पियूष भंडारी, निखिल, गुरजिंदर, अक्षय थापा, मुकुल और गोलकीपर जगदीश का प्रदर्शन बेहतर रहा।    आज की जीत से वाटिका फिर से खिताब के दावेदारों में शामिल हो गई है। लेकिन गढ़वाल हीरोज और रॉयल रेंजर्स उसे कड़ी चुनौती दे रहे हैं। रेंजर्स पर खतरा बना हुआ है। तरुण संघा और अहबाब उसके साथ डेंजर जोन में हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *