चैम्पियन वाटिका खिताब के नजदीक, डीएफसी ने फिर उतारे सात खिलाड़ी

  • दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24 में दिल्ली एफसी ने पांचवीं बार सात खिलाड़ी मैदान में उतार कर लीग और आयोजकों का मजाक बनाना जारी रखा
  • मौजूदा चैम्पियन वाटिका एफसी ने सुदेवा दिल्ली एफसी को 2-1 से हराकर खिताब की तरफ एक कदम और बढ़ा दिया

संवाददाता

मौजूदा चैम्पियन वाटिका एफसी ने दिल्ली सॉकर एसोसिएशन (डीएसए) के तत्वाधान में आयोजित फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24 में अपना मुकाबला जीतकर खिताब अपने नाम करने की उम्मीद बढ़ा दी है। जबकि दिल्ली एफसी ने पांचवीं बार सात खिलाड़ी मैदान में उतार कर लीग और आयोजकों का मजाक बनाना जारी रखा। शनिवार को डॉ. अम्बेडकर स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले में पहले संस्करण की विजेता वाटिका एफसी ने सुदेवा दिल्ली एफसी पर 2-1 से जीत हासिल करने में खूब मशक्कत करनी पड़ी।

 

  वाटिका की जीत में बिजोय गोसाईं और प्लेयर ऑफ द मैच निखिल गहलोत ने गोल जमाए। सुदेवा का इकलौता गोल जाहिद जहूर ने किया। वाटिका की जीत का आकर्षण गहलोत का विजयी गोल रहा। उसने लेफ्ट फुट से दमदार गोल बनाया। जहां एक तरफ वाटिका धीरे-धीरे लगातार दूसरे खिताब की तरफ बढ़ रही है तो सुदेवा और गढ़वाल एफसी खिताबी दौड़ से लगभग बाहर हैं। लेकिन दिल्ली एफसी अपने किस्म का अनोखा रिकॉर्ड बनाने की तरफ अग्रसर है।

   दिन का दूसरा मुकाबला गढ़वाल हीरोज एफसी और दिल्ली एफसी के बीच मात्र दस मिनट तक खेला गया। क्योंकि पिछले चार मुकाबलों की तरह दिल्ली एफसी ने एक बार फिर सात खिलाड़ी मैदान में उतारे और गोलकीपर प्रणब डेका को चोटिल दिखाकर मैदान छोड़ दिया। पांचवें मैच में मैदान छोड़ने वाली दिल्ली एफसी पर फिलहाल दिल्ली सकॉर एसोसिशन (डीएसए) कोई कार्यवाही नहीं कर पाई है। प्रीमियर लीग की बदहाली देखकर फुटबॉल प्रेमियों ने स्टेडियम का रुख करना बंद कर दिया है। लेकिन दिल्ली फुटबॉल की बदहाली पर कोई भी अधिकारी खुल कर नहीं बोल रहा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *