डीएसए ए डिवीजन लीग: कंग कंग के गोलों से शानदार विक्ट्री, अजमल भी जीता

दस खिलाड़ियों से खेलने के बावजूद विक्ट्री क्लब ने भारतीय वायुसेना (पालम) को 2-0 से पराजित किया

अजहरुद्दीन और सुमित घोष के दर्शनीय गोलों से अजमल फुटबॉल क्लब ने शक्ति क्लब को 2-0 से हराया

पूर्व मिस्टर यूनिवर्स दिनेश असवाल ने लीग का उद्घाटन किया

संवाददाता  

तेज-तर्रार स्ट्राइकर कंग कंग राभा के दो बेहतरीन गोलों की मदद से विक्ट्री क्लब ने भारतीय वायुसेना (पालम) को 2-0 से हराकर डीएसए ए डिवीजन लीग में पहली विक्ट्री दर्ज की। दिन के अन्य मैच में अजहरुद्दीन और सुमित घोष के दर्शनीय गोलों से अजमल फुटबॉल क्लब ने शक्ति क्लब को 2-0 से हराया। पूर्व मिस्टर यूनिवर्स दिनेश असवाल ने लीग का उद्घाटन किया।

   बुधवार को यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम पर खेले गए दिन के दूसरे मैच में विक्ट्री ने भारतीय वायुसेना को खेल का अच्छा पाठ पढ़ाया और पूरे अंक अर्जित किए।   रफ-टफ मुकाबले में बेहतर टीम की जीत हुई। 

 

  विक्ट्री को जमने से पहले ही रेफरी के एक हैरान करने वाले निर्णय का शिकार होना पड़ा और रक्षापंक्ति के खिलाड़ी विकास की सेवाओं से वंचित होना पड़ा। पता नहीं क्यों उसे रेफरी ने लाल कार्ड दिखाया। लेकिन दस खिलाड़ियों के बावजूद विक्ट्री को कंग कंग राभा के गोल से बढ़त मिल गई। इसके साथ ही विजेता टीम ने खेल पर पकड़ बना ली लेकिन बढ़त मजबूत करने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा।

मैन ऑफ द मैच कंग कंग ने पहले गोल की तरह एक बार फिर लंबी दूरी से वायुसेना का गोलपोस्ट भेद डाला। विक्ट्री की जीत में गोलकीपर डेविड की भूमिका सराहनीय रही, जिसने आधा दर्जन अवसरों पर सुंदर बचाव किए। खेल पर अधिकांश समय विक्ट्री का दबदबा रहा।

 

  पहला मैच साधारण रहा, जिसमें मौके गंवाने वाले शक्ति क्लब को हार का मुंह देखना पड़ा। लेकिन दूसरे मुकाबले में विक्ट्री क्लब ने अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन किया और तेज-तर्रार खेल के चलते वायुसेना को पहले ही मैच में परास्त कर दिखाया।

 

  गुरुवार, 2 मार्च को खेले जाने वाले पहले  मैच में (दोपहर 1:00 बजे) शिमला यंग्स को पंजाब हीरोज से और दूसरे मैच में (3:45 बजे) बग्गा दर्शन को यंग स्पोर्ट्स से खेलना है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *