फुटबॉल दिल्ली ए डिवीजन लीग में शिमला यंग्स की दमदार जीत

शिमला यंग्स ने पंजाब हीरोज को 4-0 से हराया

शिमला की जीत में गौरव सिंह बिष्ट ने दो गोल दागे और वह मैन ऑफ द मैच रहे

बंगा दर्शन और यंग स्पोर्ट्स ने 1-1 से ड्रा खेल कर अंक बांटे

संवाददाता

मैन ऑफ द मैच गौरव सिंह बिष्ट के दो शानदार गोलों की मदद से शिमला यंग्स ने पंजाब हीरोज को 4-0 से हराकर फुटबॉल दिल्ली ए डिवीजन लीग में पूरे अंक अर्जित किए। दिन के दूसरे मुकाबले में यंग स्पोर्ट्स ने बंगदर्शन से 1-1 का ड्रा खेलकर अंक बांट लिए।

 

  गुजरे जमाने की नामी टीम रही शिमला यंग्स ने लंबे समय बाद शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत के साथ खाता खोला। गौरव के शुरुआती दो गोलों से उत्साहित टीम के लिए प्रवीण कुमार और अभिषेक पाल ने गोल जमा कर जीत का अंतर बड़ा किया। 

 

  फुटबॉल प्रेमी जानते ही होंगे कि लगभग दो दशक पहले तक शिमला यंग्स राजधानी की श्रेष्ठ टीमों में शुमार थी। मोहन बागान, ईस्ट बंगाल, मोहम्मडन स्पोर्टिग जैसी टीमों के विरुद्ध शिमला का प्रदर्शन शानदार रहा लेकिन पिछले कुछ सालों में यह क्लब पहले सा प्रभावी नहीं रहा।

  

बंगा दर्शन और यंग स्पोर्ट्स के बीच खेले गए मैच में रफ्तार और तेज आक्रमण तो देखने को मिले लेकिन सूझ-बूझ की कमी के चलते दो गोल ही निकल पाए। हार्दिक पंत के पेनल्टी किक पर गोल से बंग दर्शन ने बढ़त बनाई, जो कि लंबी सीटी से कुछ पहले तक बरकरार थी। अंत क्षणों में मैन ऑफ द मैच पिंटू मुंडा के गोल से यंग स्पोर्ट्स ने बराबरी पाई।

शुक्रवार, 3 मार्च के मैच:

यंगस्टर एफसी बनाम फ्रंटियर दोपहर 1:00 बजे से

रॉयल एफसी बनाम पश्चिम हीरोज दोपहर 3:45 बजे से

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *