डीएसए महिला प्रीमियर लीग में रेंजर्स और गढ़वाल की रोमांचक जीत

  • रेंजर्स स्पोर्ट्स क्लब ने लीग के पहले संस्करण की विजेता हॉप्स एफसी को 2-1 से हराया
  • दिन के दूसरे मुकाबले में गढ़वाल हीरोज ने ईव्स पर 3-1 से जीत हासिल की

संवाददाता

रेंजर्स स्पोर्ट्स क्लब और गढ़वाल हीरोज ने डीएसए महिला प्रीमियर लीग में अपने-अपने मैच जीत कर पूरे अंक अर्जित किए। रविवार को राजधानी दिल्ली स्थित नेहरू स्टेडियम पर खेले गए मुकाबले में लीग के पहले संस्करण की विजेता हॉप्स एफसी को रेंजर्स स्पोर्ट्स क्लब के हाथों 1-2 से हार का सामना करना पड़ा जबकि गढ़वाल हीरोज ने ईव्स स्पोर्ट्स क्लब पर 3-1 से जीत हासिल की।

 

  रेंजर्स स्पोर्ट्स क्लब की संघर्षपूर्ण जीत में ममता और किरण ने गोल जमाए। बाकी का काम गोलकीपर मनीषा ने  शानदार रक्षण से अंजाम दिया। हॉप्स ने दो गोलों से पिछड़े के बाद रेंजर्स पर दबाव बनाया लेकिन प्लेयर ऑफ द मैच गोलकीपर मनीषा ने सुंदर बचाव किए। अंततः स्टॉपेज टाइम में संतोष ने गोल जमाया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और हॉप्स एफसी को लंबे अंतराल के बाद हार का मुंह देखना पड़ा।

 

दिन के दूसरे मुकाबले में गढ़वाल यूनाइटेड ने 3-1 से परास्त किया, जिसमें ईव्स स्पोर्ट्स क्लब को श्रुति, थीम लालनी और मोनिशा सिंह ने गोल दागे। पराजित टीम ईव्स का गोल वर्षा रानी ने किया। गढ़वाल ज्यादा बड़े अंतर से यह मुकाबला जीत सकता था लेकिन गोल करने के अवसर चूकने के कारण स्कोर 3-1 से आगे नहीं बढ़ पाया। गढ़वाल की थीम लालनी को प्लेयर ऑफ द मैच आंका गया।

 

सोमवार को खेले जाने वाले मुकाबले:

ग्रोइंग स्टार और सिग्नेचर के बीच पहला मुकाबला दोपहर 12:30 बजे से खेला जाएगा। दिन का दूसरा मैच हंस और रॉयल रेंजर्स के बीच दोपहर 3:00 से शुरू होगा। ये दोनों मुकाबले जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम मैदान पर खेले जाएंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *