डीएसए सीनियर डिवीजन लीग में अजमल ने वायुसेना के पर कतरे

  • अजमल फुटबॉल क्लब ने भारतीय वायुसेना पालम को 3-0 से हरा कर पूरे अंक अर्जित किए
  • लीग डॉ. बीआर अम्बेडकर स्टेडियम की अनुपलब्धता के कारण पूर्वी विनोद नगर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स पहुंची और पहला मैच भले ही ठीक-ठाक निकल गया लेकिन मैदान की हालत दोनों ही टीमों को रास नहीं आई
  • दूर से देखने में ठीक-ठाक नजर आने वाला यह मैदान असमतल है और खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला शुरू हो चुका है

संवाददाता

डीएसए सीनियर डिवीजन लीग में आज राजधानी दिल्ली स्थित पूर्वी विनोद नगर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेले गए नीरस मुकाबले में अजमल फुटबॉल क्लब ने भारतीय वायुसेना पालम को 3-0 से हरा कर पूरे अंक अर्जित किए। विजेता टीम ने पहले हाफ में 18 मिनट में तीन बेहतरीन गोल जमाकर जीत सुनिश्चित कर ली, क्योंकि  दूसरा हाफ नीरस और गोलविहीन रहा। अजमल की जीत में प्लेयर ऑफ द मैच दाहिर बाला अल्हासन ने दो शानदार गोल जमाए और एक गोल मुकुल ने किया। आज की जीत के साथ अजमल ने छह मैचों में दस अंक जुटा लिए हैं, जबकि वायुसेना के मात्र सात अंक हैं।

   डॉ. बीआर अम्बेडकर स्टेडियम की अनुपलब्धता के बाद पूर्वी विनोद नगर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स पहुंची लीग का पहला मैच भले ही ठीक-ठाक निकल गया लेकिन मैदान की हालत दोनों ही टीमों को रास नहीं आई। दूर से देखने में ठीक-ठाक नजर आने वाला यह मैदान असमतल है और खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला शुरू हो चुका है। चोट के चलते वायुसेना के अमलदास को लाल कार्ड देखना पड़ा। रविवार, 28 अप्रैल को खेले जाने वाले पहले मैच में गढ़वाल डायमंड का सामना नेशनल यूनाइटेड से सुबह 11 बजे होगा और दूसरे मैच में शास्त्री का मुकाबला उत्तराखंड से दो बजे होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *