नोएडा में खुला पहला क्रैगबज़ रिटेल स्टोर, मदन लाल ने सराहा

  • 1983 के वर्ल्ड कप विजेता और पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने दिल्ली के पूर्व विकेटकीपर अर्जुन गुप्ता के इस प्रयास की प्रशंसा की
  • अंतर्राष्ट्रीय निशानेबाज स्मित सिंह ने इस स्टोर पर शूटिंग से संबंधित साजो-सामान व उपकरण रखने का अनुरोध किया

संवाददाता

नई दिल्ली। साल 1983 में वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम के सदस्य रहे मदन लाल ने मौजूदा क्रिकेटरों के लिए इन दिनों उपलब्ध सुविधाओं की सराहना की है, जो उनके समय बमुश्किल मिला करती थीं। पूर्व भारतीय गेंदबाज मदन लाल ने नोएडा में पहले क्रैगबज़ रिटेल स्टोर के खुलने पर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने स्टोर के उद्घाटन समारोह के दौरान दिल्ली के पूर्व विकेटकीपर अर्जुन गुप्ता की प्रशंसा की, जिन्होंने इस स्टोर को खोलकर खिलाड़ियों को सुविधा देने की कोशिश की है, जहां क्रिकेट के अलावा अन्य खेलों का सामान एक छत के नीचे उपलब्ध है।  

   नोएडा के सेक्टर 32 में वेव सिटी सेंटर में स्थित इस स्टोर की लांचिंग के अवसर पर मदन लाल के अलावा कई जानी-मानी हस्तियों में इंडिया टीवी के प्रधान संपादक रजत शर्मा, दिल्ली एवं जिला क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) के अध्यक्ष रोहन जेटली, ज्वाइंट सीपी दिल्ली पुलिस विजय सिंह (आईपीएस), डीसीपी, दिल्ली पुलिस राकेश पावरिया (आईपीएस), सचिव (गृह), दिल्ली सरकार संतोष कुमार राय (आईएएस), डीएम-दक्षिण पश्चिम दिल्ली लक्ष्य सिंघल (आईएएस), अपर महानिदेशक, डीजीएफटी गंगाधर पांडा (आईआरएस), पूर्व भारतीय क्रिकेटर परविंदर अवाना, पूर्व डीडीसीए अध्यक्ष सीके खन्ना, राजकुमार शर्मा (कोच – विराट कोहली), कोषाध्यक्ष डीडीसीए पवन गुलाटी, अंतर्राष्ट्रीय निशानेबाज स्मित सिंह, मजिस्ट्रेट कड़कड़डूमा कोर्ट अनमोल नोहरिया, विख्यात ज्योतिषी नितिन कश्यप शामिल थे।

   इस अवसर पर अंतर्राष्ट्रीय निशानेबाज स्मित सिंह ने क्रैगबज़ स्पोर्ट्स के संस्थापक अर्जुन से इस स्टोर पर शूटिंग से संबंधित साजो-सामान व उपकरण रखने का अनुरोध किया। उनका मानना है कि साजो-सामान की उपलब्धता से भविष्य के निशानेबाजों को मदद मिलेगी, क्योंकि उन्हें यहां-वहां भटकना नहीं पड़ेगा। जैसा कि आप जानते है कि अर्जुन गुप्ता साल 2004 से दिल्ली की विभिन्न आयु वर्गों की टीमों से खेले हैं और वह 2017 में दिल्ली की सीनियर टीम का हिस्सा थे। क्रैगबज़ स्पोर्ट्स के संस्थापक ने उन्मुक्त चंद, प्रदीप सांगवान, रजत भाटिया और दक्षिण अफ्रीका के एल्बी मॉर्कल जैसे क्रिकेटरों का साक्षात्कार किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *