बोनिसन की तिकड़ी से उत्तराखंड पिटी, गढ़वाल और नेशनल ने ड्रा खेला

  • गढ़वाल डायमंड और नेशनल यूनाइटेड की टीमों ने 2-2 से ड्रा खेल कर अंक बांटे
  • उत्तराखंड एफसी को शास्त्री  फुटबाल क्लब के हाथों 1-4 की हार नसीब हुई

संवाददाता

डीएसए सीनियर डिवीजन लीग में रविवार को राजधानी दिल्ली स्थित पूर्वी विनोद नगर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स मैदान पर गढ़वाल डायमंड और नेशनल यूनाइटेड की टीमों ने 2-2 से ड्रा खेल कर अंक बांट लिए जबकि दिन के दूसरे मुकाबले में उत्तराखंड एफसी को शास्त्री  फुटबाल क्लब के हाथों 1-4 की हार नसीब हुई। शास्त्री की जीत का हीरो प्लेयर ऑफ द मैच बोनीसन रहा, जिसने उत्तराखंड की रक्षापंक्ति को जम कर छकाया और शानदार तिकड़ी जमाई ।  पराजित टीम का इकलौता गोल साहेब बौरी के नाम रहा।

   नेशनल यूनाइटेड इस लिहाज से भाग्यशाली रही कि उसने लंबी सीटी से ठीक पहले बराबरी का गोल उतारा। पेनल्टी पर मैच का पहला गोल  क्लीवन हमर ने किया। लेकिन गढ़वाल डायमंड ने तुरंत वापसी की और हर्ष बरथवाल के गोल से बराबरी पाई। 85वें मिनट में प्रदीप कुमार ने गढ़वाल को फिर बढ़त दिलाई लेकिन आखिरी सेकेंड में आशीष क्षेत्री ने दर्शनीय फ्री-किक से गोल बना कर हारी बाजी को बराबरी में तब्दील कर दिखाया। नेशनल यूनाइटेड की हार बचाने वाले छेत्री को प्लेयर ऑफ द मैच आंका गया।

   तेज धूप और उबड़-खाबड़ मैदान पर खिलाड़ियों ने अपना श्रेष्ठ देने का हर संभव प्रयास किया लेकिन दोनों मैचों में आसान मौके गंवाने वाली टीमों को कीमत चुकानी पड़ी। खासकर, उत्तराखंड के खिलाड़ी दूसरे हाफ में पूरी तरह बिखर गए, जिसका फायदा उठा कर शास्त्री के खिलाड़ियों ने चार गोल टोंक डाले। आज के नतीजों से गढ़वाल डायमंड के 7 मैचों में 10, नेशनल यूनाइटेड के 8 में 14, शास्त्री के 6 में 11 और उत्तराखंड के 6 में 5 अंक बन पाए हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *