डीएसए सीनियर डिवीजन लीग में सिटी की हिंदुस्तान पर संघर्षपूर्ण जीत

  • सिटी फुटबाल क्लब ने हिंदुस्तान एफसी को 2-1 से हराकर पूरे तीन अंक अर्जित किए
  • जगुआर ने अजमल एफसी को गोल शून्य बराबरी पर रोक कर अंक बांटे

संवाददाता

डीएसए सीनियर डिवीजन लीग में सिटी फुटबाल क्लब ने दिन के पहले मैच में हिंदुस्तान एफसी को 2-1 से हरा कर महत्वपूर्ण अंक अर्जित किए। दिन के दूसरे मैच में जगुआर ने अजमल एफसी को गोल शून्य बराबरी पर रोक कर अंक बांट लिए। अजमल के सात मैचों में 11 अंक हैं जबकि जगुआर अंक तालिका में नीचे बनी हुई है।  

 

  हालांकि हिंदुस्तान क्लब ने 42वें मिनट में गोल्डन सोन के गोल से बढ़त बना ली लेकिन चार मिनट बाद अमरजीत ने गोल करके सिटी क्लब को 1-1 की बराबरी पर ला दिया। तीखी धूप में उतार- चढ़ाव वाले खेल के चलते प्लेयर ऑफ द मैच हाओकिप ने 65वें  मिनट में निर्णायक गोल करके सिटी को जीत दिलाई। हिंदुस्तान ने कुछ अच्छे मौके जरूर बनाए लेकिन रेफरी की लंबी सीटी बजने तक स्कोर यथावत बना रहा। सिटी क्लब ने 7 मैचों में दस और हिन्दुस्तान ने 13 अंक जुटाए हैं। दोनों क्लब श्रेष्ठ  छह की दौड़ में संघर्षरत हैं।

  पूर्वी विनोद नगर खेल परिसर के मैदान पर खेले गए दिन के दूसरे मुकाबले में अजमल और जगुआर का प्रदर्शन बेहद लचर रहा। दोनों ही टीमें गोल जमाने के मामले में उदासीन नजर आईं। मुकाबले के दौरान अच्छे बचाव करने वाले जगुआर एफसी के गोलकीपर मोहित दयाल को प्लेयर ऑफ द मैच आंका गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *