डीएसए सीनियर डिवीजन लीग 2023-24 में दिल्ली टाइगर्स जीते

  • सिटी एफसी ने एक गोल से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए गढ़वाल डायमंड को 1-1 के ड्रा पर रोक दिया
  • दिन के दूसरे मैच में दिल्ली टाइगर्स ने जगुआर फुटबॉल क्लब को 3-0 से हरा दिया

संवाददाता

नई दिल्ली। दिल्ली टाइगर्स ने गुरुवार को डीएसए सीनियर डिवीजन लीग 2023-24 में अपना मैच जीत लिया जबकि सिटी एफसी और गढ़वाल डायमंड ने आपस में अंक बांटे। राजधानी दिल्ली स्थित डॉ. अम्बेडकर स्टेडियम में खेले गए दिन के पहले मुकाबले में सिटी एफसी ने एक गोल से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए गढ़वाल डायमंड को 1-1 के ड्रा पर रोक दिया। दिन के दूसरे मैच में दिल्ली टाइगर्स ने जगुआर फुटबॉल क्लब को 3-0 से हरा दिया।

   यहां खेले गए दिन के पहले मुकाबले में गढ़वाल डायमंड एक समय जीत की ओर अग्रसर नजर आ रही थी क्योंकि उसके पास एक गोल की बढ़त थी, जिसे उसके खिलाड़ी हितिक वालिया ने मुकाबले के 20वें मिनट में दाग दिया था और यह बढ़त मुकाबले के ज्यादातर समय यानी 83 मिनटों तक बनी रही। लेकिन सिटी एफसी ने 84वें मिनट में यशराज थापा के गोल से बराबरी करते हुए स्कोर 1-1 कर दिया। यह बराबरी रेफरी की लंबी सीटी बजने तक बनी रही और गढ़वाल डायमंड के हाथ से जीत फिसल गई। सिटी एफसी के नज्बुल मोला को शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।

   दिन के दूसरे मैच में दिल्ली टाइगर्स और जगुआर फुटबॉल क्लब के बीच जोरदार मुकाबला हुआ। दोनों ही टीमें पहले हाफ में गोल के लिए संघर्ष करती नजर आई। लिहाजा, हाफ टाइम ब्रेक पर स्कोर 0-0 था। गतिरोध 62वें मिनट में टूटा, जब दिल्ली टाइगर्स के निखिल गहलोत ने टीम का पहला गोल दागा। उनके बाद विलुबोऊ ने 68वें मिनट में गोल करके स्कोर 2-0 कर दिया। रजनीश ने मैच का अंतिम गोल करके दिल्ली टाइगर्स के पक्ष में स्कोर 3-0 कर दिया। निखिल गहलोत को पहला गोल करने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *