दिल्ली प्रीमियर लीग: दिन के दोनों मैच रहे ड्रा

हिन्दुस्तान एफसी ने गढ़वाल क्लब को 2-2 की बराबरी पर रोका

फ्रेंड्स यूनाइटेड ने सुधरा खेल दिखाते हुए रॉयल रेंजर्स को 3-3 के ड्रा पर थामा

दिल्ली प्रीमियर लीग के रोमांचक मुकाबले में आज यहां अम्बेडकर स्टेडियम पर हिन्दुस्तान फुटबाल क्लब ने गढ़वाल फुटबाल क्लब को अंक बांटने पर मज़बूर कर दिया। गढ़वाल ने पहले हाफ में 2-0 से बढ़त बनाई लेकिन कमजोर आंके जा रहे हिंदुस्तान क्लब ने जल्दी ही पलटवार किया और चार मिनट में दो शानदार गोल जमा कर हिसाब चुकता कर दिया। दिन का दूसरा मैच भी बराबरी पर  छूटा।

 

  दिल्ली लीग के पूर्व चैम्पियन क्लब ने पहले हाफ में शानदार प्रदर्शन किया लेकिन खराब प्रदर्शन के दौर से गुजर रहे हिंदुस्तान क्लब के खिलाड़ियों ने जैसे हार नहीं मानने का संकल्प लिया और गढ़वाल की रक्षापंक्ति को हैरान परेशान करते हुए दनादन दो गोल उतार फेंके। प्रतिद्वंद्वी के अचानक बदले तेवर देख कर गढ़वाल बचाव की मुद्रा में नज़र आई। फ्रेंड्स यूनाइटेड के विरुद्ध जिस टीम का प्रदर्शन धारदार था आज वैसा कुछ नजर नहीं आया।

   गढ़वाल के लिए तालिब गुलजार और मैन ऑफ द मैच निर्मल बिष्ट ने दर्शनीय गोल किए। हिंदुस्तान के गोल चार्ल्स और चंद्रा तमांग ने 41वें और 45वें मिनट में जमाए। मध्यांतर के बाद दोनों टीमों ने जमकर पसीना  बहाया लेकिन निशाने बार-बार चूके। दाद  देनी होगी हिंदुस्तान क्लब की जिसने लीग  में वापसी का इरादा जतला दिया है।

   दिन के दूसरे मैच में फ्रेंड्स यूनाइटेड और रॉयल रेंजर्स के बीच गोलों का शानदार आदान प्रदान देखने को मिला। लेकिन अंततः मुकाबला 3-3 की बराबरी पर छूटा। फ्रेंड्स यूनाइटेड के गोल संडे, अजय सिंह और मोहम्मद खालिद ने किए जबकि रॉयल रेंजर्स के लिए मिलिंद, गौरव चढ़ा और डेली मकनियो ने स्कोर किए। दोनों टीमें भी वापसी के लिए कटिबद्ध लगती हैं। गुरुवार विश्राम का दिन है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *