दिल्ली प्रीमियर लीग में दिल्ली एफसी की रोमांचक जीत

डीएसए लीग चैम्पियन दिल्ली एफसी ने उत्तराखंड को 5-2 से परास्त किया

महिला लीग में सिग्नेचर ने आशा (5) और ज्योति की तिकड़ी से जगुआर को 13-0 से रौंदा

रॉयल रेंजर्स ने ईव्स को 3-2 से हराया

संवाददाता

दिल्ली प्रीमियर लीग में शनिवार को खेले गए रोमांचक मुकाबले में डीएसए लीग चैम्पियन दिल्ली एफसी ने उत्तराखंड को 5-2 से परास्त कर दूसरे चरण में जीत के साथ आभियान  शुरू किया।

दिल्ली एफसी ने खेल पर शुरू से पकड़ बनाई लेकिन उत्तराखंड ने छुट-पुट अवसरों पर जवाबी हमले किए लेकिन फॉरवर्ड लाइन को कम अवसरों पर कामयाबी मिली।

 

  डॉ. अंबेडकर स्टेडियम पर खेले गए मैच में जहां एक ओर अच्छी फुटबॉल देखने को मिली तो दूसरी तरफ दोनों टीमों के गोल रक्षकों ने बड़ी चूक के साथ गोल खाए। पराजित टीम के गोल रक्षक अभय बिष्ट ने विपक्षी फॉरवर्ड पर फ़ाउल किया और दिल्ली एफसी को दो पेनल्टी किक का फायदा मिला, जिस पर गोल बने।

   विजेता टीम के गोलकीपर चार्ल्स टोंगबराम का कद और गलत आनुमान आड़े आया, जिसका  फायदा उठाकर राहुल रावत और अमित ने दर्शनीय गोल जमाए। दिल्ली एफसी के गोल राधाकांत सिंह, करनदीप, मैन ऑफ द मैच  अभय गुरंग, कौअस्सी और फहाद ने किए।

 

  उधर, जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेली जा रही महिला लीग के मैच में सिग्नेचर ने  आशा (5) और ज्योति की तिकड़ी से जगुआर को 13-0 से रौंदा।

  

सिग्नेचर की लड़कियों को रोक पाने में जगुआर नाकाम रहीं। खासकर, आशा और ज्योति ने मनचाहे अंदाज में गोल जमाए।    रॉयल रेंजर्स और ईव्स के मध्य खेल गया महिला मैच संघषपूर्ण रहा। रॉयल रेंजर्स ने ईव्स को 3-2 से हराया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *