दिल्ली प्रीमियर लीग में लगी तीन हैट्रिक

लकी माइकल, निर्मल सिंह बिष्ट और मोना ने जमाई अपनी-अपनी टीमों की जीत में शानदार तिकड़ी

रेंजर्स फुटबाल क्लब ने तीन गोलों से पिछड़ने के बाद लकी की हैट्रिक से तरुण संघा को 4-3 से हराया

दिन के दूसरे मुक़ाबले में गढ़वाल एफसी ने निर्मल की हैट्रिक से भारतीय वायुसेना को 3-0 से हराया

महिला प्रीमियर लीग के एकतरफा मैच में होप्स ने मोना की तिकड़ी से रॉयल रेंजर्स को 7-0 से रौंद डाला

हंस ने रेंजर्स को 1-1 की बराबरी पर रोका।

संवाददाता   

शुक्रवार दिल्ली की फुटबॉल में हैट्रिक्स का दिन रहा। आज दिल्ली प्रीमियर लीग में चार मैच खेले गए, जिनमें से तीन में हैट्रिक लगीं। लकी माइकल, निर्मल सिंह बिष्ट और मोना ने अपनी-अपनी टीमों क्रमश रेंजर्स फुटबॉल क्लब, गढ़वाल एफसी और महिला क्लब होप्स की जीत में शानदार तिकड़ी लगाईं।

 

  तीन गोलों से पिछड़ने के बाद लकी माइकल की शानदार तिकड़ी की मदद से रेंजर्स फुटबॉल क्लब ने तरुण संघा को 4-3 से हराकर दिल्ली प्रीमियर लीग में न सिर्फ पूरे अंक पाए बल्कि खूब वाह-वाह भी लूटी।

   तीन गोल की बड़ी बढ़त बनाने के बाद तरुण संघा ने जैसे आत्महत्या की। जिम्मेदार रहा उसका गोलकीपर तनमोय, जिसने गलत अनुमान लगाए और प्रतिद्वंद्वी रेंजर्स को बाजी पलटने में मदद की।

   आशीष के दो और श्याम के एक गोल पर रेंजर्स के स्टार स्ट्राइकर नाईजीरियन लकी माइकल की बेहतरीन तिकड़ी भारी पड़ी। रेंजर्स का चौथा गोल अमित ने किया।

   दिन के दूसरे मुक़ाबले में गढ़वाल एफसी ने निर्मल सिंह बिष्ट की उत्कृष्ट तिकड़ी से भारतीय वायुसेना को फुटबॉल का पाठ पढ़ाया। इस रीशिड्यूल मुकाबले में विजेता टीम हावी रही। वायुसैनिक मैदान पर बस सैर सपाटा करते नजर आए।

 

  निर्मल के तीन गोलों ने पराजित टीम को उबरने का मौका नहीं दिया। सात मैच हारकर  वायुसेना दौड़ से पूरी तरह बाहर हो गई है, जबकि गढ़वाल ने 26 अंकों से वापसी की उम्मीद जगाई है।

   गढ़वाल के लिए आज का मैच करो मरो वाला था और खिलाड़ियों ने अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया। डिफेंडर गौरव रावत को रेफरी अमित गुलिया द्वारा लाल कार्ड दिखाया गया लेकिन दस खिलाड़ियों से भी गढ़वाल हमलावर बनी रही। वहीं, वायुसेना डूरंड से लौटने के बाद भी फॉर्म नहीं खोज पाई है।

 

  दिल्ली फुटबॉल महिला प्रीमियर लीग के खेले गए एकतरफा मैच में होप्स ने रॉयल रेंजर्स को 7-0 से रौंद डाला। प्लेयर ऑफ़ द मैच मोना ने तिकड़ी जमाई और प्रोमिला, पूजा, समीक्षा व आरती ने एक-एक गोल किया। एक अन्य मैच में हंस ने रेंजर्स को 1-1 की बराबरी पर रोका।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *