दिल्ली प्रीमियर लीग में रॉयल रेंजर्स ने दिखाया जीत का दम

रॉयल रेंजर्स ने दिल्ली की चैम्पियन हिंदुस्तान एफसी को 4-2 से हराया

महिलाओं की प्रीमियर लीग में सिग्नेचर ने भगवती चौहान के गोल से ईव्स को 1-0 से परास्त किया

उत्तरांचल हीरोज ने इशानवी के दो शानदार गोलों से अशोक एफसी को 4-0 से पराजित किया

संवाददाता

मैन ऑफ द मैच स्त्रीया बक्शी, डेली, रवि राज और मुज्तबा खान के शानदार गोलों की मदद से रॉयल रेंजर्स ने हिंदुस्तान एफसी को 4-2 से हराकर दिल्ली प्रीमियर लीग में पूरे अंक अर्जित किए। विजेता टीम ने 15 मैचों में 27 अंक जुटा लिए हैं। पराजित टीम के गोल कपमूनथंग और इमरान खान ने किए।

   मैच दर मैच निखरता जा रहा रॉयल रेंजर्स क्लब को खाता खोलने के लिए मात्र ग्यारह मिनट प्रतीक्षा करनी पड़ी। कांगो के मकनीनो डेली ने खूबसूरत गोल जमाकर अपनी टीम को शुरुआती बढ़त दिलाई। तो 43वें मिनट में रविराज सिंह ने गोलकीपर के ऊपर से दूसरा गोल किया। 

 

मध्यांतर से पहले सुस्त नजर आई हिंदुस्तान ने दूसरे हाफ की शुरुआत के बेहतरीन गोल से की लेकिन 64वें मिनट में एस. बक्शी ने लंबी दूरी से गोल भेद कर वाह-वाह लूटी और रेंजर्स को 3-1 से आगे कर दिया। रेंजर्स का चौथा गोल मुज्तबा ने जमाया।

   शनिवार दिल्ली प्रीमियर लीग में दो मैच खेले जाएंगे। पहला मैच तरुण संघा और रेंजर्स एससी के बीच और दूसरा मैच वायु सेना और गढ़वाल एफसी के मध्य खेला जाएगा।

 

  उधर, दिल्ली फुटबॉल महिला प्रीमियर लीग में सिग्नेचर ने भगवती चौहान के गोल से ईव्स को 1-0 से परास्त किया।

  

जानकी देवी कॉलेज में खेली जा रही महिला लीग के दूसरे मैच में उत्तरांचल हीरोज ने इशानवी के दो शानदार गोलों से अशोक एफसी को 4-0 से हराया और जीत का स्वाद चखा। टीम के लिए दो अन्य गोल प्राची और अनीशिका ने किए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *