दिल्ली प्रीमियर लीग में विवेक और रमेश की शानदार तिकड़ियों से क्रमश: वायुसेना और सुदेवा जीते

रमेश छेत्री की हैट्रिक से सुदेवा दिल्ली एफसी ने उत्तराखंड को 6-1 से रौंदा

विवेक कुमार ने वायुसेना की तरुण संघा पर 4-1 से जीत में हैट्रिक दागी

आज की जीत के बावजूद वायुसेना और सुदेवा खिताब से दूर

संवाददाता

विवेक कुमार और रमेश छेत्री की शानदार तिकड़ियों की मदद से भारतीय वायुसेना और सुदेवा दिल्ली एफसी ने क्रमश: बंगा दर्शन और उत्तराखंड फुटबाल क्लब को हराकर दिल्ली प्रीमियर लीग में पूरे अंक अर्जित किए।  वायुसेना ने तरुण संघा को 4-1 से और सुदेवा ने उत्तराखंड को 6-1 से हराया।

 

  पहले मैच के मध्यांतर तक सुदेवा 2-1 से बढ़त बनाए थी। रमेश छेत्री के तीन शानदार गोलों के अलावा श्रीदार्थ और लाल बियकलियाना (2) ने बाकी गोल बांटे। इस जीत के साथ सुदेवा ने 18 मैचों में 31 अंक बना लिए हैं लेकिन खिताब जीतने की उम्मीद कम रह गई है।

 

  भारतीय वायुसेना और तरुण संघा के बीच खेला गया मैच उतार-चढ़ाव वाला रहा। तरुण संघा ने जोय मेस्सी के गोल से शुरुआती बढ़त ली लेकिन वायुसेना के सदाबहार स्ट्राइकर विवेक कुमार ने दनादन चार दर्शनीय गोलों से तरुण संघा से पूरे अंक छीन लिए। विवेक का हर गोल पहले से बेहतर रहा।

 

  इस जीत के बावजूद वायुसेना खिताबी उड़ान से बहुत पीछे रह गई है। डूरंड कप के चलते वायुसेना के सभी प्रमुख खिलाड़ी दिल्ली प्रीमियर लीग में नहीं खेल पाए थे। नतीजन ज्यादातर मैचों में हार का सामना करना पड़ा।

   सुदेवा एफसी के युवा खिलाड़ी भी खिताब से कुछ दूरी पर खड़े हैं, जहां से आगे बढ़ना मुश्किल है। यदि बड़ा उलटफेर नहीं हुआ तो वाटिका एफसी विजेता बन सकती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *