दिल्ली प्रीमियर लीग में वाटिका खिताबी जीत से चंद घण्टे दूर

रॉयल रेंजर्स पर 2-1 की जीत से दिल्ली एफसी की खिताबी सम्भावनाएं बरकरार

दिन के दूसरे मैच में सुदेवा ने तरुण संघा को 4-2 से हराया

महिलाओं की लीग में हॉप्स और हंस को जीत से मिले पूरे अंक

हॉप्स ने ग्रोइंग स्टार को 5-0 से रौंद दिया

हंस क्लब ने ईव्स को 3-1 से परास्त किया

संवाददाता

दिल्ली एफसी ने रॉयल रेंजर्स को 2-1 से हरा कर पहली प्रीमियर लीग का खिताब जीतने की सम्भावना को बनाए रखा है। रविवार को जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए मैच में पांडे और मैन ऑफ द मैच फहाद तैमूरी के गोलों से दिल्ली एफसी को यह जीत मिली।

 

  दिन के दूसरे मैच में सुदेवा ने तरुण संघा को 4-2 से हराया। विजेता के लिए रमेश ने दो, मैन ऑफ़ द मैच आश्रय भंडारी और सुखनदीप ने एक-एक गोल जमाए। तरुन संघा के दोनों गोल श्याम के नाम रहे।

   इन नतीजों से दिल्ली एफसी और सुदेवा ने अपने खाते में तीन अंक जोड़े हैं लेकिन कुल 41 अंक अर्जित कर चुके वाटिका क्लब की चिंता सोमवार को फ्रेंड्स यूनाइटेड के विरुद्ध खेले जाने वाला मैच है।

जीत के साथ वाटिका खिताब जीत ले जाएगी। लेकिन उसकी हार से दिल्ली एफसी का दावा मजबूत हो जाएगा। कुल मिलाकर 26 सितंबर का दिन वाटिका के लिए ऐतिहासिक हो सकता है।

 

  खेलो इंडिया फुटबॉल दिल्ली महिला प्रीमियर लीग में हॉप्स क्लब के विजय अभियान में एक और कामयाबी जुड़ गई है। हॉप्स ने ग्रोइंग स्टार को 5-0 से रौंद दिया। विजेता के लिए संतोष ने दो, समीक्षा, पूजा और तन्नू ने एक-एक किए।

 

  दूसरे मैच में हंस क्लब ने ईव्स को लक्ष्मी, आशा थापा और अनिता के गोलों से 3-1 से परास्त किया। पराजित टीम का गोल यति मेहता ने किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *