दिल्ली प्रीमियर लीग: रेंजर्स ने दिया वायुसेना को झटका

रेंजर्स क्लब ने 1-0 की जीत से अपने पहले चरण का समापन किया

दिन के दूसरे मैच में ज्यादा स्किल दिखाना सुदेवा को भारी पड़ा, खेलना पड़ा गोलरहित ड्रा

संवाददाता

अमित के दर्शनीय गोल से रेंजर्स क्लब ने भारतीय वायु सेना को परास्त कर अपने दिल्ली प्रीमियर लीग अभियान का पहला चरण समाप्त किया। रविवार को यहां डॉ. अंबेडकर स्टेडियम पर खेले गए दिन के दूसरे मुकाबले में तरुण संघा ने सुदेवा एफसी को गोल शून्य बराबरी पर रोक कर महत्वपूर्ण अंक झटक लिया।

सुदेवा अपने कुछ प्रमुख खिलाड़ियों के बिना जरूर खेली लेकिन बेवजह स्किल दिखाने के कारण गोल नहीं निकल पाया। भले ही युवा टीम ने तरुण संघा के खिलाड़ियों को खूब छकाया लेकिन फुटबॉल में गोल का महत्व होता है।

  

सुदेवा के लाल बीएकलाना को मैच का श्रेष्ठ खिलाड़ी आंका गया। उसने अच्छी कलाकारी जरूर दिखाई लेकिन सिर्फ दर्शकों की तालियां मिलीं और टीम को अंक बांटने पड़े।

  रेंजर्स ने वायुसेना पर जीत के साथ दस मैचों में भले ही नौ अंक बनाए लेकिन दूसरे चरण के लिए यह जीत टॉनिक का काम कर सकती है। वायुसेना की हार का बड़ा कारण उसके प्रमुख खिलाड़ियों की कमी रही जोकि डूरंड कप में व्यस्त हैं।

 

   सुदेवा के कई खिलाड़ी भी डूरंड खेल रहे हैं। आज के नतीजों के बाद सुदेवा ने 18 अंकों के साथ पहले लीग चरण कार्यक्रम समाप्त किया, जबकि तरुण संघा के 12 अंक हैं।

   सभी टीमें अपना पहला चरण पूरा करने की तरफ अग्रसर है। फिलहाल दिल्ली एफसी, वायुसेना, सुदेवा, वाटिका, गढ़वाल एफसी पहली कतार में हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *