दिल्ली प्रीमियर लीग में गढ़वाल की दिल्ली एफसी पर रोमांचक जीत

दोनों ही टीमों को खली प्रमुख खिलाड़ियों की कमी

गढ़वाल की जीत में नारायण क्षेत्री और निर्मल बिष्ट ने गोल दागे जबकि गौरव रावत प्लेयर ऑफ़ द मैच रहे

महिलाओं की लीग में रॉयल रेंजर्स ने ग्रोइंग स्टार्स को 6-2 से रौंदा जबकि सिग्नेचर एफसी ने रेंजर्स को 2-0 से हराया

संवाददाता

स्थानीय फुटबाल में अपनी अलग पहचान रखने वाली गढ़वाल एफसी ने आज यहाँ अम्बेडकर स्टेडियम पर एक बार फिर चैम्पियन जैसी झलक दिखाई। उसने दिल्ली की लीग चैम्पियन दिल्ली एफसी को कड़े संघर्ष में 2-1 से परास्त कर अपने चाहने वालों का दिल जीत लिया।

 

  दिल्ली प्रीमियर लीग के बेहद रोमांचक और संघर्षपूर्ण मुकाबले में गढ़वाल की जीत में नारायण क्षेत्री और निर्मल बिष्ट के शानदार गोलों का योगदान रहा। प्लेयर ऑफ़ द मैच गौरव रावत ने गढ़वाल की जीत में बड़ी भूमिका निभाई। दोनों ही टीमों को अपने प्रमुख खिलाड़ियों की कमी खली।

  

इस जीत के साथ गढ़वाल ने नौ मैचों में 18 अंक जुटा लिए हैं, जबकि इतने ही अंकों के साथ दिल्ली एफसी ने पहले चरण का लीग कार्यक्रम समाप्त किया है।

उधर, खेलों इंडिया फुटबॉल दिल्ली महिला प्रीमियर लीग में रॉयल रेंजर्स ने ग्रोइंग स्टार्स को 6-2 से रौंदा जबकि सिग्नेचर एफसी ने रेंजर्स पर 2-0 से जीत दर्ज की। रॉयल रेंजर्स के लिए एलिजाबेथ और अंजलि ने तिकड़ी जमाई।

  

कल खेले जाने वाले निर्णायक मैच में हिन्दुस्तान एफसी का मुकाबला वाटिका से होगा। वाटिका पहली और दिल्ली लीग में खेल रही है और पहले चरण में धीमी शुरुआत के बाद से रफ्तार पकड़ ली है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *