दिल्ली प्रीमियर लीग: रॉयल रेंजर्स और दिल्ली एफसी की जीत

रॉयल रेंजर्स ने गढ़वाल एफसी को 2-0 से हराया

दिल्ली फुटबॉल क्लब ने फ्रेंड्स यूनाइटेड को 3-1 से परास्त किया

संवाददाता

दिल्ली प्रीमियर लीग में आज यहां नेहरू स्टेडियम पर खेले गए मैचों में रॉयल रेंजर्स ने गढ़वाल एफसी को 2-0 से और दिल्ली फुटबॉल क्लब ने फ्रेंड्स यूनाइटेड को 3-1 से परास्त किया।

   आज के नतीजों के बाद गढ़वाल और रेंजर्स के क्रमश: 12 एवम 13 अंक हो गए हैं। गढ़वाल ने आठ और रेंजर्स ने नौ मैच खेले हैं।  दिल्ली एफसी ने आठ मैचों में 17 और फ्रेंड्स यूनाइटेड ने 6 अंक जुटाए हैं।

 

  रॉयल रेंजर्स के गोल गौरव चड्ढा और बी. बंसल ने जमाए। दिन के पहले मैच में दिल्ली एफसी के लिए डेसमोस आर्थर, प्लेयर ऑफ द मैच हिमांशु और खयरेम ने किए। पराजित टीम का गोल राजदीप ने किया।

   गढ़वाल और रॉयल रेंजर्स के बीच खेला गया मैच गलतियों से भरा रहा। दोनों तरफ से लक्ष्य विहीन खेल खेला गया। रेंजर्स का पलड़ा भारी रहा लेकिन कई आसान मौकों पर अग्रिम पंक्ति चूक करती रही। गौरव और बंसल के गोल दर्शनीय थे।

 

  आज का बड़ा आकर्षण डीएसए के क्लब  अधिकारियों, खिलाड़ियों और फुटबॉल दिल्ली के स्टाफ द्वारा राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया। इस अवसर पर डीएसए के अध्यक्ष शाजी प्रभाकरन और उनके कार्यकारिणी सदस्यों ने तिरंगे की शान बनाए रखने की कसम खाई और खेल को खेल भावना से खेलने का प्रण किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *