दिल्ली प्रीमियर लीग: वाटिका और भारतीय वायुसेना को मिले पूरे अंक

वाटिका फुटबॉल क्लब ने तरुण संघा को 3-2 से हराया

वायुसेना ने दिन के दूसरे मैच में लीग में फिसड्डी उत्तराखंड एफसी को 3-0 से पराजित किया 

संवाददाता

मैच के श्रेष्ठ खिलाड़ी नितेश शर्मा के शानदार खेल की मदद से वाटिका फुटबॉल क्लब ने तरुण संघा को 3-2 से हराकर दिल्ली प्रीमियर लीग में पूरे अंक अर्जित किए। दिन के दूसरे मुकाबले में भारतीय वायु सेना ने उत्तराखंड एफसी को 3-0 से पराजित किया।

  

तरुण संघा ने नौवें मिनट में स्टेनले के गोल से बढत बनाई। लेकिन तरुण संघा की रक्षा पँक्ति की चूक का फायदा उठाने में वाटिका कामयाब रही। नितेश शर्मा के दो और गहलोत के एक गोल से वाटिका ने जीत दर्ज की। पराजित टीम का दूसरा गोल इमरान ने किया। जैसा कि हर मैच के बाद होता आ रहा है, पराजित टीम ने रेफ़रियों को कोसने का सिलसिला बदस्तूर जारी रखा।

 

  आज के परिणाम से दिल्ली लीग में पहली बार खेल रही वाटिका शीर्ष चार टीमों की दौड़ में शामिल हो गई है। हालांकि अभी लंबा सफर बाकी है। उधर, वायुसेना की उड़ान लगातार ऊंची उठ रही है। वायुसेना पहले दो स्थानों के लिए अच्छे खासे अंक जुटा चुकी है।

 

  वायुसेना ने आज यहां नेहरू स्टेडियम में लीग में सबसे पिछले पायेदान पर चल रही उत्तराखंड एफसी को 3-0 से हरा कर पूरे अंक  पाए। मैच के श्रेष्ठ खिलाड़ी मनिमारन, विवेक   कुमार और अशोक कुमार ने विजेता के गोल जमाए।

   सोमवार को खेले जाने वाले पहले मैच में दिल्ली एफसी को रॉयल रेंजर्स से खेलना है। दूसरे मुकाबले में फ्रेंड्स यूनाइटेड और हिंदुस्तान आमने सामने होंगे। यूनाइटेड और हिंदुस्तान अभी खास प्रभाव नहीं छोड़ पाए है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *