दिल्ली प्रीमियर लीग: वाटिका की रेंजर्स पर बड़ी जीत

वाटिका की 4-0 से जीत में पीयूष भंडारी ने दो गोल दागे

रॉयल रेंजर्स ने दिल्ली की चैम्पियन दिल्ली एफसी को 1-1 से ड्रा खेलने के लिए मजबूर किया

संवाददाता

अंक तालिका में लगातार उठान पर चल रही वाटिका फुटबॉल क्लब ने रेंजर्स एफसी को 4-0 से हराकर दिल्ली प्रीमियर लीग में पूरे अंक अर्जित किए। आज यहां अंबेडकर स्टेडियम पर खेले गए एकतरफा मुकाबले में विजेता ने दस खिलाड़ियों से खेलते हुए पहले हाफ में तीन  गोल दाग दिए थे। पीयूष भंडारी ने दो और फ्रांसिस एवम दिशांतनेगी टायसन ने एक-एक गोल बांटे। साहिल को प्लेयर ऑफ द मैच आंका गया।

  

वाटिका मैच दर मैच बेहतर प्रदर्शन कर रही है और पहली चार टीमों को चुनौती देने की स्थिति में है। पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी कुलभूषण की देखरेख में वाटिका ने भारतीय वायुसेना, दिल्ली एफसी, और सुदेवा से लोहा लेने की ताकत जुटा ली है।

   दिल्ली के दूसरे मुकाबले में प्लेयर ऑफ द मैच रवि राज सिंह के शानदार खेल की बदौलत रॉयल रेंजर्स एफसी ने दिल्ली की चैंपियन दिल्ली एफसी को 1-1 की बराबरी पर रोककर अंक बांट लिए। दिल्ली प्रीमियर लीग के इस मैच से प्रमुख टीमों के समीकरण गड़बड़ा गए हैं।

 

  मैच दर मैच फॉर्म पकड़ रही रॉयल रेंजर्स ने शुरू से ही हमलावर रुख अपनाया और 15वें मिनट में रवि राज ने लंबी दूरी से गोल दाग कर दिल्ली एफसी को हैरान कर दिया।  अनेक मौकों पर चूकने के बाद 55वें मिनट में  कप्तान गगन दीप बाली ने दिल्ली एफसी के लिए बराबरी का गोल जमाया। तत्पश्चात दोनों तरफ से मौके गंवाने का सिलसिला शुरू हुआ और अंत तक जारी रहा।

   इस नतीजे के बाद दिल्ली एफसी ने 8 मैचों में 17 अंक जुटा लिए हैं। सुदेवा एफसी, वायु सेना, गढ़वाल और वाटिका एफसी पहले चार स्थानों के लिए संघर्ष कर रही हैं। एक अन्य मैच में हिंदुस्तान और फ्रेंड्स यूनाइटेड बराबर खेले। दोनों टीमें निचले पायेदान पर हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *