दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24: अभिषेक रावत छा गया, तरुण संघा को खा गया

  • फ्रेंड्स यूनाइटेड एफसी ने तरुण संघा को 2-1 से हराकर पूरे तीन अंक अर्जित किए
  • रक्षापंक्ति के खिलाड़ी अभिषेक रावत को विजेता टीम के दोनों गोल करने और ऑल राउंड प्रदर्शन करने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया

संवाददाता

दिल्ली सॉकर एसोसिएशन (डीएसए) के तत्वाधान में आयोजित की जा रही फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24 के रोमांचक मुकाबले में फ्रेंड्स यूनाइटेड एफसी को जीत मिली। बुधवार को राजधानी स्थित डॉ. अम्बेडकर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में फ्रेंड्स यूनाइटेड एफसी ने तरुण संघा को 2-1 से हराकर पूरे तीन अंक अर्जित किए। रक्षापंक्ति के खिलाड़ी अभिषेक रावत ने विजेता टीम के लिए दोनों गोल दागे। उनको दोनों गोल करने और ऑल राउंड प्रदर्शन करने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया। पराजित टीम का गोल बोनिसन ने बनाया।

 

  भले ही दोनों टीमें खिताबी दौड़ से बाहर हैं लेकिन लंबे समय बाद कोई रोमांचक मैच देखने को मिला। फ्रेंड्स यूनाइटेड ने कप्तान अभिषेक रावत के शानदार गोल से बढ़त बनाई। 30 गज की दूरी से उसने दनदनाते लेफ्ट फुटर से फ्रेंड्स यूनाइटेड को बढ़त दिलाई। लेकिन मध्यांतर के बाद पहले ही मिनट में तरुण संघा ने हिसाब चुकता कर दिया।

   बराबरी पाने के बाद तरुण संघा ने दबदबा बनाया लेकिन कमजोर निशानेबाजी के कारण गोल नहीं निकल पाया। अंततः फ्रेंड्स यूनाइटेड के कप्तान और लंबी थ्रो के लिए विख्यात अभिषेक रावत ने लंबी थ्रो पर विपक्षी रक्षापंक्ति को हैरान किया। बॉल रक्षक के सिर को चूमती हुई गोलजाल में जा उलझी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *