दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24: रॉयल रेंजर्स एक और धमाकेदार जीत से टॉप पर

  • फ्रेंड्स यूनाइटेड ने भारतीय वायुसेना (दिल्ली) से गोलरहित ड्रा खेलकर महत्वपूर्ण अंक झटक लिया
  • रॉयल रेंजर्स एफसी ने दिन के दूसरे मुकाबले में तरुण संघा को 4-0 से रौंदा

संवाददाता

दिल्ली सॉकर एसोसिएशन (डीएसए) के तत्वाधान में आयोजित फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24 में फ्रेंड्स यूनाइटेड ने एक और धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए भारतीय वायुसेना (दिल्ली) से गोलरहित ड्रा खेलकर महत्वपूर्ण अंक झटक लिया। दिन के दूसरे मुकाबले में रॉयल रेंजर्स फुटबॉल क्लब ने तरुण संघा एफसी को 4-0 से पीट डाला।

 

  मंगलवार को डॉ. अम्बेडकर स्टेडियम में दिन के पहले मुकाबले में फ्रेंड्स यूनाइटेड ने वायुसेना को शुरू से ही निगरानी में रखा। हालांकि दोनों टीमों को मौके मिले लेकिन कमजोर निशानेबाजी और रक्षापंक्ति के खिलाड़ियों के बेहतर प्रदर्शन के चलते गोल नहीं निकल पाया। लिहाजा रेफरी की मैच समाप्ति की लंबी सीटी बजने तक स्कोर 0-0 बना रहा।

   दिन के दूसरे मैच में रॉयल रेंजर्स की शानदार जीत में शिखर, भारण्यू बंसल, विश्वजीत जेना और गौरव चड्ढा ने एक-एक गोल जमाया। मुकाबले का पहला गोल दागने वाले शिखर को प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया। आज की जीत से रॉयल रेंजर्स अंक तालिका में पहले स्थान पर काबिज हो गई है। रॉयल रेंजर्स ने 15 मैच खेलकर 30 अंक जुटा लिए हैं। तरुण संघा के 17 मैचों  में 10 अंक ही बन पाए हैं। वायुसेना के 15 मैचों में 20 और फ्रेंड्स यूनाइटेड के 17 मैचों में 24 अंक हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *