फुटबॉल दिल्ली ए डिवीजन के सुपर सिक्स राउंड में एमिटी इंडियन नेशनल और एम2एम की बड़ी जीत

एम2एम फुटबॉल क्लब ने यंग स्पोर्ट्स क्लब को 6-2 से हराकर पूरे अंक अर्जित किए

दिन के दूसरे मैच में एमिटी इंडियन नेशनल एफसी ने यंगस्टर्स पर 7-2 की जीत दर्ज की

संवाददाता

दिल्ली फुटबॉल लीग में जब कभी कोई बड़े स्कोर वाला मैच खेला जाता है, फुटबॉल प्रेमियों को खिलाड़ियों और टीमों की नीयत में खोट नजर आती है। एम2एम फुटबॉल क्लब ने यंग स्पोर्ट्स क्लब को 6-2 से हराकर फुटबॉल दिल्ली ए डिवीजन के सुपर सिक्स राउंड में पूरे अंक अर्जित लिए।

डॉ. अंबेडकर स्टेडियम पर खेले गए दिन के दूसरे मुकाबले में एमिटी इंडियन नेशनल एफसी ने यंगस्टर्स पर 7-2 की जीत दर्ज की। इसमें दो राय नहीं कि एमिटी के खिलाड़ियों ने दर्शनीय गोल जमाए। हितेश कादयान, अमन कुमार और विनय ने दो-दो गोल किए।

एक गोल सुमित ने बनाया। पराजित टीम के गोल अभिमन्यु और गोविंद बहादुर ने बांटे। लेकिन इतना सब होने के बावजूद मुट्ठीभर फुटबॉल प्रेमी मैचों के नतीजों को लेकर असमंजस में नजर आए।

 

  एमिटी नेशनल क्लब की जीत का आकर्षण खिलाड़ियों का बेहतर तालमेल रहा। इसमें दो राय नहीं कि एम2एम ने प्रतिद्वंद्वी के मुकाबले बेहतर प्रदर्शन किया लेकिन कुछ मौकों पर पराजित टीम जानबूझकर हथियार डालती नजर आई। विजेता के लिए मैन ऑफ द मैच विशाल हरिजन ने तिकड़ी जमाई। सुमन माड़ी ने दो और मल्लिक ने एक गोल किया।

पराजित टीम के दोनों गोल शमशेर ने किए। भले ही पहले मैच में पराजित टीम हथियार डालती दिखाई दी लेकिन एमिटी के खिलाड़ियों ने बेहतर खेल का प्रदर्शन किया और सुपर सिक्स में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *