फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24 में वाटिका ने दिल्ली एफसी से अंक छीना

  • रेंजर्स स्पोर्ट्स क्लब ने फ्रेंड्स यूनाइटेड को 1-0 से हराकर पूरे अंक अर्जित किए
  • मौजूदा चैम्पियन वाटिका एफसी ने दिल्ली एफसी को 2-1 से हराकर अपना विजय अभियान जारी रखा

संवाददाता

मौजूदा चैम्पियन वाटिका एफसी और रेंजर्स स्पोर्ट्स क्लब ने दिल्ली सॉकर एसोसिएशन (डीएसए) के तत्वाधान में आयोजित फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24 में अपने मुकाबले जीतकर पूरे अंक हासिल किए। बुधवार को डॉ. अम्बेडकर स्टेडियम में खेले गए नीरस मुकाबलों में रेंजर्स स्पोर्ट्स क्लब ने फ्रेंड्स यूनाइटेड को 1-0 से हराकर पूरे अंक अर्जित किए। विजयी गोल रोबिन दास ने किया। विजेता टीम के अमित सिंह बिष्ट को प्लेयर ऑफ द मैच आंका गया।

 

  दूसरे मुकाबले में पहली प्रीमियर लीग की विजेता वाटिका एफसी ने दिल्ली एफसी की उत्साही टीम को 2-1 से हराकर अपना विजय अभियान जारी रखा। विजेता के लिए प्लेयर ऑफ द मैच महीप अधिकारी और अखिलेश देवरानी ने गोल जमाए। दिल्ली एफसी का गोल ग्वामसार गायरी ने किया।

  दो बड़े नाम वाली टीमों के बीच खेले गए इस मैच में लक्ष्य विहीन फुटबॉल खेली गई। पहले हाफ में तीनों गोल हुए तो दूसरा हाफ नीरस रहा। नौवें मिनट में वाटिका के प्रमुख स्ट्राइकर महीप अधिकारी ने मौके का फायदा उठाते हुए वाटिका के लिए गोल किया, जिसे गायरी ने 44 वें मिनट में बराबर कर दिया। एक मिनट बाद अखिलेश देवरानी ने विजयी गोल दाग दिया। लेकिन दूसरा हाफ नीरस रहा। दोनों टीमों ने उदेश्यहीन फुटबॉल खेली।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *