फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24 में सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स और सुदेवा की आसान जीत

  • सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स ने अंक तालिका में अव्वल चल रहे रॉयल रेंजर्स एफसी को 3-0  से हराया
  • दिन के दूसरे मुकाबले में सुदेवा दिल्ली एफसी ने अहबाब एफसी को  7- 0 से रौंद डाला

संवाददाता

सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स और सुदेवा दिल्ली एफसी ने मंगलवार को दिल्ली सॉकर एसोसिएशन (डीएसए) के तत्वाधान में आयोजित फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24 में अपने-अपने मैच आसानी से जीते। मंगलवार को डॉ. अम्बेडकर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में अंक तालिका में अव्वल चल रहे रॉयल रेंजर्स एफसी को सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स ने 3-0  से हराया जबकि दिन के दूसरे मुकाबले में सुदेवा दिल्ली एफसी ने अहबाब एफसी को  7-0 से रौंद डाला।

   दिन का पहला मैच काफी नीरस मैच रहा, जिसमें सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स का सामने करते हुए रॉयल रेंजर्स एफसी बेहद साधारण टीम नजर आई। सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स की जीत में भोला सिंह ने दो शानदार गोल जमाए और एक गोल संतोष कुमार के नाम रहा। भोला सिंह को प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।

   दिन के दूसरे मुकाबले में सुदेवा की बड़ी जीत का हीरो प्लेयर ऑफ द मैच फ्रेडी लालरिंकिमा रहा, जिसने दो शानदार गोल जमाए। श्रीदार्थ हाओदमलियां, रमेश छेत्री, सुहैल खुर्शीद और फीनिक्स ओइनाम ने एक-एक गोल किए। भले ही मैच एकतरफा रहा लेकिन  वरिष्ठ रेफरी राहुल गुप्ता की देखरेख में गठित मनीष वशिष्ठ, परितोष वत्स और पंकज सिंह की टीम की फुटबॉल प्रेमियों ने प्रशंसा की।

   बेशक, खेल के हर क्षेत्र में सुदेवा ने अहबाब को बेहद कमजोर साबित किया लेकिन खेल देखने वाले मैच के रिजल्ट को लेकर नाराज नजर आए। उन्हें  खेल में खेला दिखाई पड़ रहा था। लेकिन फिक्सिंग को कौन साबित कर सकता है, यह सवाल जस का तस बना हुआ है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *