फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24 में रोहन और नीरज के दमदार खेल से जीते गढ़वाल हीरोज

  • गढ़वाल हीरोज फुटबॉल क्लब ने रेंजर्स स्पोर्ट्स क्लब को 6-0 से रौंद कर पूरे अंक अर्जित किए
  • दिन के दूसरे मैच में तरुण संघा ने कड़ी टक्कर में भारतीय वायुसेना को गोलरहित ड्रा पर रोक कर अंक बांटे।

संवाददाता

दिल्ली सॉकर एसोसिएशन (डीएसए) के तत्वाधान में आयोजित की जा रही फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24 में गढ़वाल हीरोज फुटबाल क्लब ने बड़ी जीत हासिल की जबकि भारतीय वायुसेना (दिल्ली) और तरुण संघा के बीच ड्रा खेला गया। सोमवार को राजधानी स्थित डॉ. अम्बेडकर स्टेडियम में खेले गए मुकाबलों में रोहन मनार के दो शानदार गोलों और प्लेयर ऑफ द मैच नीरज भंडारी के शानदार खेल की बदौलत गढ़वाल हीरोज फुटबॉल क्लब ने रेंजर्स स्पोर्ट्स क्लब को 6-0 से रौंद कर पूरे अंक अर्जित किए। दिन के दूसरे मैच में तरुण संघा ने कड़ी टक्कर में भारतीय वायुसेना को गोलरहित ड्रा पर रोक कर अंक बांटे।

   दिन के पहले मैच में गढ़वाल हीरोज की जीत का आकर्षण कप्तान नीरज भंडारी का दमदार खेल रहा। नीरज ने रोहन मनार द्वारा दागे गोलों में रक्षण भेदी पास का योगदान दिया। लालरेमुआनाम, वंशवादम और राधाकान्ता सिंह ने एक-एक गोल दागा। मैच का छठा गोल खुद नीरज ने किया। मध्यांतर तक रेंजर्स ने संघर्ष किया लेकिन तत्पश्चात पराजित टीम ने जैसे हथियार डाल दिए। भले ही गढ़वाल ने अधिकांश समय दबाव बनाया लेकिन पराजित टीम के खेल में दमखम की कमी रही।

   दिन के दूसरे मुकाबले में तरुण संघा ने शुरुआत से ही आक्रामक रुख अपनाया लेकिन उसकी अग्रिम पंक्ति विपक्षी गोलमुख के आगे बार-बार चूक करती रही। वहीं, वायुसेना के हमलों में पैनेपन की कमी रही। नतीजन अंतिम स्कोर 0-0 रहा और दोनों टीमों को अंक बांटने पर मजबूर होना पड़ा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *