दिल्ली फ्यूचर स्टार यूथ लीग में सुदेवा और गढ़वाल टॉप पर, रावत और महादवेन की तिकड़ी

  • सुदेवा फुटबॉल क्लब सभी दस मैचों में जीत करके पूरे 30 अंकों के साथ अजेय बनी हुई
  • पूले ए में दूसरे नंबर पर गढ़वाल हीरोज ने 25 अंक जुटाए हैं
  • पूल बी में जुबा संघा और ईमी हीरोज नौ-नौ मैचों जीत कर टॉप पर चल रही हैं
  • उत्तराखंड एफसी ने अनुराग की दोहरी तिकड़ी की मदद से फिसड्डी सीमापुरी को 11-0 से धो डाला।
  • एक अन्य मुकाबले गढ़वाल फुटबॉल क्लब ने हॉप्स को 5-2 से पीटा
  • सीमापुरी और 90 मिनट्स क्लब ने सभी दस मैच हारने का शर्म रिकॉर्ड बनाया है

संवाददाता

दिल्ली फ्यूचर स्टार यूथ (अंडर-19) लीग में खेले गए मैचों में सुदेवा फुटबॉल क्लब एकमात्र ऐसी टीम है, जिसने सभी दस मैचों में जीत हासिल करके पूरे 30 अंक अर्जित किए हैं। पूले ए में दूसरे नंबर पर गढ़वाल हीरोज ने 25 अंक जुटाए हैं जबकि पूल बी में जुबा संघा और ईमी हीरोज क्रमश: नौ-नौ मैचों जीत कर टॉप पर चल रही हैं। सीमापुरी और 90 मिनट्स क्लब ने सभी दस मैच हारने का शर्म रिकॉर्ड बनाया है।

  देर शाम खेले गए एकतरफा मुकाबले में उत्तराखंड एफसी ने अनुराग की दोहरी तिकड़ी की मदद से फिसड्डी सीमापुरी को 11-0 से धो डाला। एक अन्य मुकाबले गढ़वाल फुटबॉल क्लब ने हॉप्स को 5-2 से पीटा। विजेता के लिए मृगांक महादेवन ने तिकड़ी बनाई। ग्रुप बी में शानदार प्रदर्शन करने वाले ईमी फुटबॉल क्लब ने स्टीवन के दो गोल की मदद से ग्रोइंग स्टार को 5-0 से करारी शिकस्त दी।

 

   फ्यूचर स्टार लीग में सुदेवा, गढ़वाल, जुबा संघा और ईमी ने अन्य टीमों को बहुत पीछे छोड़ दिया है। लेकिन सीमापुरी, ग्रोइंग स्टार, 90 मिनट्स और ग्लोरियस क्लब का शर्मनाक प्रदर्शन चर्चा की विषय बना हुआ है। आखिर इन फिसड्डी टीमों को क्यों और किस आधार पर लीग में स्थान दिया गया है। यह सवाल पूछा जा रहा है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *