फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग में गढ़वाल हीरोज की संघर्षपूर्ण जीत, दिल्ली एफसी ड्रा खेलने पर मजबूर

  • दिल्ली एफसी को तरुण संघा फुटबॉल क्लब ने 3-3 से ड्रा खेलकर अंक बांटने के लिए मजबूर किया
  • दिन के दूसरे मैच में गढ़वाल हीरोज ने सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स को 2-1 से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की

संवाददाता

दिल्ली सॉकर एसोसिएशन (डीएसए) के तत्वाधान में आयोजित की जा रही फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24 में गढ़वाल हीरोज और दिल्ली एफसी को अपने-अपने मुकाबलों में पसीना बहाना पड़ा। गोलों से भरपूर दिन के पहले मुकाबले में दिल्ली एफसी को तरुण संघा फुटबॉल क्लब ने 3-3 से ड्रा खेलकर अंक बांटने के लिए मजबूर किया जबकि दिन के दूसरे मैच में गढ़वाल हीरोज ने एक गोल से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स को 2-1 से हरा दिया।

 

  गुरुवार को राजधानी दिल्ली स्थिति डॉ. अम्बेडकर स्टेडियम में खेले गए पहले मुकाबले में लीग की हल्की टीमों में शामिल तरुण संघा ने नामी दिल्ली एफसी को तब हैरान परेशान किया जब बोनीसन के दो और प्रहलाद के एक गोल से उसने 3-1 से बढ़त बना ली। लेकिन प्लेयर ऑफ द मैच रहे गायरी ने शानदार तिकड़ी जमाकर दिल्ली एफसी का सम्मान बचा लिया। बेहद रोमांचक मुकाबले में तरुण संघा ने गोल जमाने के कई मौके भी गंवाए।

 

  रोमांच से भरपूर रहे दिन के दूसरे मैच में राजदीप के गोल से गढ़वाल हीरोज पिछड़ रहे थे। लेकिन गढ़वाल ने अजीत टॉम और प्लेयर ऑफ द मैच रहे सुमित घोष के शानदार गोल से 2-1 से जीत हासिल करने में सफलता पाई। पहले हाफ में सेंट्रल इंड्रस्टियल सिक्योरिटी फोर्स (सीआईएसएफ) प्रोटेक्टर्स का दबदबा रहा।

भले ही राजदीप ने मौके का लाभ उठाते हुए बढ़त का गोल किया लेकिन लगातार फाउल खेलने के बावजूद भी रेफरी बोस्को की जेब से राजदीप के लिए लाल या पीला कार्ड नहीं निकला। बहरहाल, आज लगातार तीसरी जीत के साथ गढ़वाल ने तीन मैचों में नौ अंक जुटा लिए हैं।

   शुक्रवार, 24 नवम्बर को सुबह 11:30 बजे दिन का पहला मुकाबला अहबाब एफसी और वाटिका एफसी के बीच खेला जाएगा जबकि दोपहर 2:30 बजे से दूसरे मैच में रेंजर्स स्पोर्ट्स क्लब का सामना रॉयल रेंजर्स एफसी से होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *