फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24 में महिप और शिखर ने जमाई शानदार हैट्रिक

  • वाटिका एफसी ने अहबाब एफसी को 7-0 से रौंद डाला
  • रॉयल रेंजर्स एफसी ने रेंजर्स स्पोर्ट्स क्लब को 5-1 से पीटा

संवाददाता

वाटिका एफसी और रॉयल रेंजर्स एफसी ने दिल्ली सॉकर एसोसिएशन (डीएसए) के तत्वाधान में आयोजित फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24 में अपने मुकाबले बड़े अंतर से जीते। शुक्रवार को डॉ. अम्बेडकर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में प्लेयर ऑफ द मैच महिप अधिकारी की तिकड़ी की मदद से वाटिका एफसी ने अहबाब एफसी को 7-0 से रौंद डाला। दिन के दूसरे मैच में रॉयल रेंजर्स एफसी ने रेंजर्स स्पोर्ट्स क्लब को शिखर की तिकड़ी से 5-1 से पीटा।

 

   दिन के पहले मैच में अहबाब की हार हास्यास्पद और संदेहास्पद नजर आई। लीग के पहले संस्करण की विजेता वाटिका के सामने अहबाब टिक नहीं पाई। वाटिका के लिए जाने-माने स्ट्राइकर महिप अधिकारी ने तिकड़ी बनाई। प्रांजय सिंह, पियूष भंडारी, नितेश शर्मा और निखिल गहलोत ने एक-एक गोल किया। इस तरह पहली बार प्रीमियर लीग में खेल रहे अहबाब क्लब ने खराब प्रदर्शन का सिलसिला बनाए रखते हुए आज तीसरा मैच गंवाया।   

   दिन के दूसरे मैच के पहले हाफ में मुकाबला बराबरी का रहा लेकिन पाला बदलने के बाद रॉयल रेंजर्स ने अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन किया और प्रतिद्वंद्वी टीम पर पूरी तरह पकड़ बना ली। केएस शिखर ने दर्शनीय तिकड़ी जमाई तो थंगमीलीन हाओकीप और आशीष राय ने एक-एक गोल दागे। लेकिन बराबरी की टक्कर के बाद शिखर की तिकड़ी ने रेंजर्स की कमर तोड़ कर रख दी।

   एक बार बढ़त बनाने के बाद रॉयल रेंजर्स ने रेंजर्स एससी को पूरी तरह रक्षात्मक खेलने के लिए मजबूर किया और बेहतर तालमेल से खेलते हुए गोल दागे। रेंजर्स एससी का इकलौता गोल चिनाखो के नाम रहा।

25 नवम्बर 2023, शनिवार को दिन का एकमात्र मुकाबला सुदेवा दिल्ली एफसी और फ्रेंड्स यूनाइटेड एफसी के बीच दोपहर 2:30 बजे से खेला जाएगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *