बी डिवीजन लीग का ताज किसके सर सजेगा – नोएडा सिटी के या फिर कॉलेजियन के

नोएडा सिटी का दावा मजबूत माना जा रहा है, लेकिन कॉलेजियन रक्षात्मक खेल कर बाजी मार सकती है

खिताबी मुकाबले में गोलकीपर की भूमिका परिणाम तय करेगी

फाइनल गुरुवार 11 मई को दोपहर दोपहर 3:00 बजे डॉ अंबेडकर स्टेडियम मैदान पर खेला जाएगा

संवाददाता

फुटबॉल दिल्ली बी डिवीजन लीग का ताज किसके सर सजेगा, नोएडा सिटी एफसी और कॉलेजियन फुटबॉल क्लब के मध्य गुरुवार 11 मई को तीन बजे डॉ अंबेडकर स्टेडियम मैदान पर खेले जाने वाले फाइनल के परिणाम से तय हो जाएगा।

 

  फिलहाल, फाइनल के लिए भविष्यवाणी करने से हर कोई बच रहा है क्योंकि सेमीफाइनल मुकाबलों के परिणाम एकदम उलट साबित हुए। फुटबॉल जानकारों ने ईमी हीरोज और जुबा संघा को खिताब की दावेदारों में स्थान दिया था लेकिन दोनों टीमें क्रमशः कॉलेजियन और नोएडा के हाथों हारकर दौड़ से बाहर हो गईं।

 

  अब तक के प्रदर्शन के आधार पर नोएडा सिटी पर दांव खेला जा सकता है, जिसके पास पियूष भंडारी जैसे मैच विजेता खिलाड़ियों की भरमार है लेकिन गोलकीपर जयदीप सचदेवा को टीम की कमजोर कड़ी माना जा रहा है।   यदि उसे टीम में स्थान दिया जाता है तो विपक्षी टीम का काम आसान हो जाएगा। 

कॉलेजियन एफसी ने पिछले दो मुकाबलों में सिर्फ रक्षात्मक खेल से क्रमशः वारियर्स और ईमी हीरोज को बाहर का रास्ता दिखाया, वैसा कुछ फाइनल में हुआ तो एक और हैरान करने वाला परिणाम सामने आ सकता है।

   उधर, नोएडा के खिलाड़ियों में जीत की भूख कूट-कूट कर भरी है। उसकी खिताबी जीत साफ नजर आ रही है लेकिन दावा इसलिए नहीं किया जा सकता क्योंकि प्रतिद्वंद्वी की रक्षा पंक्ति और गोलकीपर लगातार तीसरे हैरतअंगेज परिणाम के बारे में जरूर सोच रहे होंगे। खासकर, गोलकीपर राकेश गौसाई का रिकॉर्ड शानदार रहा है। उसने अपने दम पर टीम को फाइनल तक पहुंचाया है। 

 मैच 11 मई को दोपहर 3:00 बजे शुरू होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *