फुटबॉल दिल्ली बी डिवीजन लीग में नॉर्दन यूनाइटेड और जुबा संघा की जीत

नॉर्दन यूनाइटेड फुटबॉल क्लब ने अशोक एफसी को एक रोमांचक मुकाबले में 3-2 से हराया

जुबा संघा ने रोहिणी एफसी को 13 गोलों से रौंदकर रिकॉर्ड जीत दर्ज की

रॉयल बंगाल ने धमाकेदार प्रदर्शन करके 1-1 के ड्रा के साथ ईआईएमआई से अंक छीना

संवाददाता    

नॉर्दन यूनाइटेड फुटबॉल क्लब ने अशोक एफसी को एक रोमांचक मुकाबले में 3-2 से हराकर फुटबॉल दिल्ली बी डिवीजन लीग में पूरे अंक अर्जित किए। विजेता के लिए तुषार, सौरभ कुमार और आर्यन असवाल ने गोल जमाए। पराजित अशोका के गोल जय सिंह और आर्यन ने किए।

एक अन्य संघर्षपूर्ण मैच में ईआईएमआई को रॉयल बंगाल ने 1-1 से ड्रा पर रोककर अंक बांटे। रॉयल का गोल शशांक मालकोटी ने और प्रतिद्वंद्वी का गोल यमन सिंह ने किया। बंगाल के गोली सुलतान अली को सुभाशीष ने पुरस्कृत किया। सुलतान ने आधा दर्जन अवसरों पर दर्शनीय बचाव किए।

 

  फुटबॉल दिल्ली के लिए आज का दिन इसलिए यादगार कहा जा सकता है क्योंकि जाने-माने पूर्व खिलाड़ियों दीपक नाथ और सुभाशीष दत्ता के हाथों मैन ऑफ द मैच को सम्मानित किया गया। दीपक ने नॉर्दन यूनाइटेड के तुषार कत्याल को और सुभाशीष ने रॉयल बंगाल के गोलकीपर सुलतान अली को सम्मानित किया। पीजीडीएवी कालेज के छात्र रहे दीपक और सुभाशीष दिल्ली स्कूल, विश्वविद्यालय, राज्य के अलावा राष्ट्रीय स्तर पर बड़े खिलाड़ी रहे हैं।

 

  दिन के एक बड़े स्कोर वाले मैच में जुबा संघा ने रोहिणी एफसी को 13 गोलों से हरा कर रिकार्ड जीत दर्ज की। दिल्ली की संतोष ट्रॉफी टीम के सितारा खिलाड़ियों और प्रीमियर लीग  के प्रमुख क्लबों के खिलाड़ियों से सजे जुबा संघा के लिए महीप अधिकारी ने तिकड़ी जमाई। दिन के अन्य मैचों में  दिल्ली हीरोज ने हंस को 2-1 से और कॉलेजियन ने लोधी एससी को चार गोलों से परास्त किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *