पीजीडीएवी कॉलेज चौथे श्री गुरु नानक देव इंटर कॉलेज टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में

पीजीडीएवी कॉलेज ने आरएलए कॉलेज को 9 विकेट से पराजित किया

पीजीडीएवी कॉलेज के ब्रायन झा को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड डॉ नीता ढींगरा और डॉ राजवंत सिंह ने प्रदान किया

संवाददाता

नई दिल्ली। मैन ऑफ द मैच ब्रायन झा की शानदार गेंदबाजी से पीजीडीएवी कॉलेज ने आरएलए कॉलेज को 9 विकेट से पराजित कर चौथे श्री गुरु नानक देव इंटर कॉलेज टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। पीजीडीएवी कॉलेज ने अपने तीनों लीग मैच जीते।

   ब्रायन झा और अनिकेत पोरवाल की दमदार गेंदबाजी के आगे आरएलए की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 15.3 ओवरों में 77 रन पर ऑलआउट हो गई। पीजीडीएवी की तरफ से ब्रायन झा ने 26 रन देकर तीन विकेट और अनिकेत पोरवाल ने में 7 रन देकर 2 विकेट लिए। जवाब में पीजीडीएवी कॉलेज ने 6.5 ओवर में एक विकेट खोकर 78 रन बनाकर मैच जीत लिया। नैतिक विज 29 और तनिष्क 28 रन बनाकर नाबाद लौटे। पीजीडीएवी कॉलेज के ब्रायन झा को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड डॉ नीता ढींगरा और डॉ राजवंत सिंह ने प्रदान किया।

  

एक अन्य लीग मैच में मैन ऑफ द मैच दीपांशु (15 रन पर पांच विकेट) की घातक गेंदबाजी से पीजीडीएवी कॉलेज ने श्री गुरु नानक देव खालसा कॉलेज को 6 विकेट से हराया। श्री गुरु नानक देव खालसा कॉलेज की टीम 19.4 ओवरों में 135 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। मिलिंद गोदारा ने 31 और शिवांश कपूर ने 26 रन बनाए। पीजीडीएवी कॉलेज ने 16.4 ओवर में 4 विकेट खोकर 136 रन बनाकर मैच जीत लिया। आर्यन शर्मा ने नाबाद 54 रन बनाए।

   तीसरे लीग मैच में पीजीडीएवी कॉलेज ने जाकिर हुसैन कॉलेज को 9 विकेट से हराया। जाकिर हुसैन कॉलेज की टीम 17 ओवर में मात्र 78 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। मैन ऑफ द मैच अनिकेत पोरवाल ने 16 रन देकर चार विकेट लिए। जवाब में पीजीडीएवी कॉलेज की टीम ने 8.5 ओवर में 1 विकेट खोकर 82 रन बना लिया। नैतिक विज ने नाबाद 57 रन बनाए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *