फुटबॉल दिल्ली सीनियर डिवीजन लीग में जगुआर ने चखा जीत का स्वाद

जगुआर एफसी ने सिटी फुटबॉल क्लब को 1-0 से हराया

गोलकीपर यश ने दमदार प्रदर्शन किया जबकि मनन ने जमाया विजयी गोल

संवाददाता

जगुआर एफसी ने फुटबॉल दिल्ली सीनियर डिवीजन लीग में पहली जीत दर्ज कर ली है। मंगलवार को यहां जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए मैच में जगुआर एफसी ने सिटी फुटबॉल क्लब को मनन बलूनी के एकमात्र गोल से हराया और पहली बार पूरे अंक अर्जित किए।

  

उतार-चढ़ाव वाले मुकाबले में जगुआर के गोलकीपर यश कुलकर्णी ने कई सुंदर बचाव किए। पुरस्कार स्वरूप मनन को प्लेयर ऑफ द मैच आंका गया। जगुआर ने पांच मैच खेल कर पहली जीत, एक ड्रा और तीन हार के साथ चार अंक जुटाए हैं। सिटी ने छह मैचों में  दो जीत और तीन हार के साथ सात अंक बनाए हैं।

   लीग मुकाबले आधे से ज्यादा सफर तय कर चुके हैं, जिनमें सीआईएसएफ प्रोटेक्टर चार जीत, एक ड्रा और एक हार के साथ 13 अंक जुटा कर सबसे आगे है। गढ़वाल डायमंड ने पांच में से चार मैच जीते और एक हार मिली है। गढ़वाल के 12 अंक हैं।

  

दिल्ली टाइगर्स और शास्त्री ने छह-छह  मैच खेले हैं और क्रमश: 12 और दस अंक जोड़े हैं। यूनाइटेड भारत और अहबाब पहली छह टीमों में बनी हुई हैं।

   बुधवार को खेले जाने वाले मैचों में दिल्ली यूनाइटेड को सुबह 11:45 बजे से सीआईएसएफ का सामना करना है जबकि नेशनल यूनाइटेड की भिड़ंत यूनाइटेड भारत के साथ दोपहर 2:30 बजे से होगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *