रोमांचक मुकाबले में गढ़वाल डायमंड और शास्त्री ने अंक बांटे

  • दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला 3-3 की बराबरी पर छूटा

संवाददाता  

डीएसए सीनियर डिवीजन लीग में बुधवार को डॉ. अम्बेडकर स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले में गढ़वाल डायमंड और शास्त्री एफसी ने 3-3 से ड्रा खेलकर अंक बांट लिये। हालांकि मुकाबला लगभग बराबरी का रहा लेकिन लंबी सीटी से चंद सेकेंड पहले गढ़वाल डायमंड के संदीप राणा ने बराबरी का गोल जमा कर वाह-वाही लूट ली। शास्त्री एफसी के लिए बोनिसान, मनिचंद और जैकब ने गोल दागे जबकि गढ़वाल डायमंड की ओर से महीप अधिकारी, अमित बिष्ट और संदीप राण ने स्कोर किया।

 

  अपना पहला मैच खेल रही टीमों को जमने में समय लगा। पहला गोल शास्त्री के प्लेयर ऑफ द मैच बोनिसान नांगमैथ्यू ने 13वें  मिनट में बॉक्स के ठीक बाहर से बेहतरीन वॉली लगाकर किया। इसके बाद गढ़वाल डायमंड लगातार हमलावर हो रही और उसके लिए बराबरी का गोल महीप अधिकारी ने हाफ टाइम की सीटी बजने से ठीक पहले दागा और स्कोर 1-1 कर दिया। महीप ने अपना शॉट गोलपोस्ट से रिबाउंड होने के बाद वॉली लगाकर गेंद को गोलकीपर के ऊपर से लॉब करके गोलजाल में उलझा दिया।

मध्यांतर के बाद मुकाबला रोमांचक रहा। हालांकि शास्त्री एफसी ने बेहतर प्रदर्शन किया और ठोकचोम मनिचंद और क्लीटस जैकब पॉल के गोलों से शास्त्री ने दो गोल की बढ़त बनाई लेकिन अंतिम पंद्रह मिनट में गढ़वाल डायमंड के तेवर बदले-बदले नजर आए। पेनल्टी पर अमित बिष्ट और अंततः संदीप राणा ने हेडर से गोल करके शास्त्री को जीत से वंचित कर दिया। जैसा कि स्कोर लाइन से साफ है दोनों टीमों ने शुरुआत से आक्रामक रुख अपनाया और गोल किए लेकिन उनके कई प्रयास गोलपोस्ट से टकरा गए। गुरुवार को खेले जाने वाले मैचों में अजमल को भारत यूनाइटेड से और हिन्दुस्तान एफसी को जगुआर से खेलना है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *