वाटिका दिल्ली प्रीमियर लीग का विजेता घोषित, आज पुरस्कार वितरण

उप-विजेता बनने के लिए दिल्ली एफसी और गढ़वाल के बीच होड़

महिलाओं की लीग में सिग्नेचर की जीत में भगवती और अनुष्का की तिकड़ी

रॉयल रेंजर्स ने कियोको एलजाबेथ के दो दर्शनीय गोलों से ईव्स को 4-0 से हराया

संवाददाता

वाटिका एफसी ने पहले ही झटके में पहली दिल्ली प्रीमियर लीग का खिताब जीत लिया है। वाटिका बीस मैचों में 44 अंक अर्जित कर 3.5 लाख के पहले पुरस्कार की हकदार बन चुकी है। अब दूसरे से दसवें स्थान की टीमों का फैसला होना बाकी है।

 

  दूसरे-तीसरे स्थान के लिए दिल्ली एफसी, गढ़वाल हीरोज और सुदेवा एफसी में होड़ जारी है, जिसका निपटारा 29 सितंबर को खेले जाने वाले मैचों से होगा। गुरुवार को नेहरू स्टेडियम में खेला जाने वाला पहला मैच गढ़वाल एफसी और वायु सेना के मध्य दोपहर 12 बजे से खेला जाएगा।

   दूसरे मैच में दिल्ली एफसी के सामने सुदेवा एफसी है, जोकि दोपहर 2:45 बजे शुरू होगा। तत्पश्चात चार बजे पुरस्कार वितरण समारोह के चलते विजेता, उपविजेता और अन्य को पुरस्कृत किया जाएगा। 15 जुलाई से शुरू हुई लीग में 110 मैच खेले गए, जिनमें नया क्लब वाटिका चैम्पियन बना।

  

महिलाओं की प्रीमियर लीग में प्लेयर ऑफ द मैच भगवती चौहान और अनुष्का की तिकड़ियों की मदद से सिग्नेचर एफसी ने जगुआर एफसी को नौ गोलों से रौंद डाला।  दिन के पहले मैच में रॉयल रेंजर्स ने कियोको एलजाबेथ के दो दर्शनीय गोलों से ईव्स को 4-0 से हराया।

   सिग्नेचर की स्टार खिलाड़ी भगवती के सभी गोल शानदार रहे। उसने कप्तान स्वाति रावत के सधे हुए पासों का भरपूर उपयोग किया। अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी अनुष्का सैमुएल के गोल भी उच्च स्तरीय थे। हॉप्स एफसी सभी मैच जीतकर खिताब के करीब पहुंच गई है। दूसरे स्थान की होड़ में सिग्नेचर और गढ़वाल शामिल हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *