वायुसेना का फुटबॉल दिल्ली ए डिवीजन लीग का खिताब जीतना तय

वायुसैनिकों ने यंगस्टर्स एफसी को 2-1 से हराकर सुपर सिक्स में अजेय बढ़त बना ली

एक अन्य सुपर सिक्स मुकाबले में अजमल एफसी ने एम2एम को 3-2 से परास्त किया

बी डिवीजन लीग मैच में वॉरियर्स ने ईव्स स्पोर्ट्स क्लब को 3-1 से हराया

संवाददाता  

भारतीय वायुसेना ने लगातार चौथी जीत के साथ फुटबॉल दिल्ली ए डिवीजन लीग के खिताब पर कब्जा कर लिया है। शुक्रवार को डॉ. अंबेडकर स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले में वायुसैनिकों ने पिछड़ने के बाद शानदार वापसी की और सौरभ के गोल से यंगस्टर्स एफसी को 2-1 से हराकर सुपर सिक्स में अजेय बढ़त बना ली।

  

यंगस्टर्स ने 25वें मिनट में एम्यूनियल के गोल से बढ़त बनाई। एम्यूनियल को कुछ मिनट बाद रेफरी लक्ष्य ने लाल कार्ड दिखा कर बाहर का रास्ता दिखा दिया। दस खिलाड़ियों के बावजूद यंगस्टर्स ने आखिर तक संघर्ष किया। जिको और सौरभ के गोलों से वायुसेना को जीत मिली।

 

  एक अन्य महत्वपूर्ण मुकाबले में अजमल एफसी ने एम2एम को 3-2 से हरा कर आगे बढ़ने की उम्मीद बनाए रखी है। विजेता के लिए सुमित घोष, आदित्य शाह और प्रोसेनजीत ने गोल जमाए। एम 2एम के गोल विशाल हरिजन और सुमन मांडी ने किए।

 

  जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए बी डिवीजन मैच में वॉरियर्स ने ईव्स स्पोर्ट्स क्लब को 3-1 से परास्त कर विजय अभियान शुरू किया। विजेता टीम के लिए मृदुल ने दो शानदार गोल जमाए। एक गोल मैन ऑफ द  मैच मोहन ने किया। ईव्स का गोल आयुष्मान के नाम रहा। वॉरियर्स पहली बार डीएसए लीग में भाग ले रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *