हंसराज अकैडमी ने जीता रौशनलाल सेठी टूर्नामेंट

हंसराज अकैडमी, पंजाबी बाग ने रोमांचक फाइनल मुकाबले में दिल्ली क्रिकेट हब को पांच विकेट से हराया

साई अंश वोहरा को टूर्नामेंट का बेस्ट बैट्समैन, हर्षित चौधरी को टूर्नामेंट का बेस्ट बोलर और अभिराज वशिष्ठ को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया

डीडीसीए संयुक्त सचिव राजन मनचंदा ने विजेताओं को पुरस्कार बांटे

हरिचंद मेमोरियल स्पोर्ट्सइवेंट ट्रस्ट और दिल्ली स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने इस टूर्नामेंट का आयोजन किया था

संवाददाता

नई दिल्ली: हंसराज अकैडमी, पंजाबी बाग ने दूसरे रौशनलाल सेठी अंडर-14 टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया है। कृष शर्मा (105) के शतक और यश भोज (44), सक्षम चौधरी (2/33) और तेजस (2/26) के अहम योगदान की बदौलत हंसराज अकैडमी, पंजाबी बाग (207/5) ने रोमांचक फाइनल मुकाबले में दिल्ली क्रिकेट हब (204/5) को पांच विकेट से हराया।

 

  पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली क्रिकेट हब ने साई अंश वोहरा के 92 रन और नूर मोहम्मद के 62 रन की बदौलत पांच विकेट पर 204 रन का स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी हंसराज की टीम को अंतिम ओवर में जीत के लिए 17 रन की दरकार थी, जिसे उसने एक गेंद शेष रहते हासिल कर लिया। साई अंश वोहरा को टूर्नामेंट का बेस्ट बैट्समैन, हर्षित चौधरी को टूर्नामेंट का बेस्ट बोलर और अभिराज वशिष्ठ को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया।

डीडीसीए संयुक्त सचिव राजन मनचंदा ने विजेताओं को पुरस्कार बांटे। हरिचंद मेमोरियल स्पोर्ट्सइवेंट ट्रस्ट और दिल्ली स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट एसोसिएशन द्वारा आयोजित इस टूर्नामेंट के पुरस्कार समारोह में बलजीत सिंह जोबान, राजिंदर आर्या, अनुज बंसल व अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *