सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स की जीत, दिल्ली एफसी ने फिर दिखाया डीएसए और आयोजन समिति को ठेंगा

  • सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स ने सुदेवा एफसी को 3-1 से परास्त कर पूरे अंक अर्जित किए
  • दिल्ली एफसी ने सात खिलाड़ी उतारकर दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24 में चौथी बार फुटबॉल से खिलवाड़ किया

संवाददाता

दिल्ली सॉकर एसोसिएशन (डीएसए) के तत्वाधान में आयोजित की जा रही फुटबॉल दिल्ली प्रीमियर लीग 2023-24 में गढ़वाल हीरोज, रॉयल रेंजर्स और तरुण संघा के बाद गुरुवार को अब अहबाब एफसी के विरुद्ध सात खिलाड़ी मैदान में उतारकर दिल्ली एफसी ने डीएसए और आयोजन समिति को ठेंगा दिखा दिया। राजधानी स्थित डॉ. अम्बेडकर स्टेडियम में खेले गए दिन के पहले मैच में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) प्रोटेक्टर्स ने सुदेवा एफसी को 3-1 से परास्त कर पूरे अंक अर्जित किए।

   इस मुकाबले में दो शानदार गोल करने के लिए संतोष कुमार को प्लेयर्स ऑफ द मैच घोषित किया गया। तावतापू ने सुदेवा पर आत्मघाती गोल किया, जबकि सुदेवा का इकलौता गोल लमजिंगबा सिंह के नाम रहा। मैच दर मैच सुधरा प्रदर्शन करने वाली सीआईएसएफ प्रोटेक्टर्स ने पूरे मुकाबले पर अपनी पकड़ बनाए रखी। उसकी रक्षापंक्ति के खिलाड़ी मोहम्मद खालिद को रेफरी राहुल गुप्ता ने लाल कार्ड दिखाया लेकिन दस खिलाड़ियों के बावजूद सीआईएसएफ ने किसी तरह की कोताही नहीं दिखाई।

   वर्षा बाधित दूसरे मैच में दिल्ली एफसी ने एकबार फिर सात खिलाड़ी मैदान में उतारे। 11 मिनट के खेल के बाद हमेशा की तरह एक खिलाड़ी चोटिल हुआ और रेफरी ने लंबी सीटी बजा कर फुटबॉल के नाम पर हो रही तमाशेबाजी पर पर्दा डाल दिया। दिल्ली एफसी की तरफ से अपने चौथे मैच में खेल से खिलवाड़ देखने को मिला। फर्क सिर्फ इतना था कि अहबाब एफसी ने दो गोल की बढ़त बना ली थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *