हॉप्स क्लब खेलो इंडिया फुटबॉल दिल्ली महिला प्रीमियर लीग के खिताब का अकेला दावेदार

पहले चरण के बाद हॉप्स एफसी अपने सभी आठ मैच जीतकर खिताब का प्रबल दावेदार बनकर उभरा है

जगुआर एफसी शून्य अंक के साथ सभी नौ टीमों में से सबसे नीचे है और 107 गोल भी खा चुका है

संवाददाता 

खेलो इंडिया फुटबॉल दिल्ली महिला प्रीमियर लीग के पहले चरण के समापन के बाद अंक तालिका पर नज़र डालें, तो हॉप्स फुटबाल  क्लब खिताब का प्रबल दावेदार बनकर उभरा  है, जिसने अपने सभी आठ मैच जीत कर 24  अंक जुटाए हैं।

   दूसरे नंबर पर गढ़वाल एफसी है जिसके 18 अंक हैं और तीसरे नंबर के सिग्नेचर क्लब ने 16 अंक जुटाए हैं।

 

  प्रीमियर लीग में खेल रही सभी नौ टीमों में से सबसे नीचे जगुआर फुटबाल क्लब है जिसने न सिर्फ ज़ीरो अंक बनाए हैं अपितु 107 गोल भी खाए हैं। रॉयल रेंजर्स के 13, ग्रोइंग स्टार्स के 12, हंस क्लब के 10, रेंजर्स के 7 और ईव्स के 6  अंक हैं।

   अर्थात हॉप्स क्लब को चुनौती देने वाला मात्र गढ़वाल और सिग्नेचर क्लब है लेकिन कोई बड़ा उलटफेर ना हुआ तो हॉप्स का खिताब जीतना तय है, जिसने अब तक 61 गोल अंतर का विशाल रिकॉर्ड कायम किया है।  

  

हालांकि आज 18 सितंबर से दूसरे चरण के मुकाबले शुरू हो गए हैं लेकिन हॉप्स की ताकत को देखते हुए कहा जा सकता है कि उसे गढ़वाल से ही कुछ चुनौती मिल सकती है। लेकिन गढ़वाल हॉप्स के लिए बाधा  शायद ही बन पाए।

   दो साल पहले हंस और सिग्नेचर क्लबों की तूती बोलती थी लेकिन हॉप्स की संतुलित टीम ने सबको बहुत पीछे छोड़ दिया है।  देखना यह होगा कि हॉप्स पहले चरण की तरह दूसरे चरण के सभी  आठ मैच जीत पाएगी!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *