December 1, 2022

sajwansports

sajwansports पर पड़े latest sports news, India vs England test series news, local sports and special featured clean bold article.

नेपाल के सीएमजी क्लब संकटा ने जीता पहला थ्री नेशंस कप

1 min read

फाइनल में सीएमजी क्लब संकटा ने दिल्ली संडे क्लब को 4-0 से रौंद डाला

विजेता के लिए बिकर्ण श्रेष्ठा और जुमानू राय ने दो- दो गोल जमाए

बांग्लादेश का वेटर्न्स फुटबॉल क्लब तीसरे स्थान पर रहा

जुमनू को टूर्नामेंट का श्रेष्ठ खिलाड़ी आंका गया जबकि दिल्ली के गोलकीपर संदीप नाग  को गोल्डन ग्लब्स का सम्मान मिला

संवाददाता

नेपाल के सीएमजी क्लब संकटा ने दिल्ली के  संडे फुटबाल क्लब को 4-0 से रौंदकर पहले थ्री नेशंस कप फुटबॉल टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया। नेपाली क्लब ने खिताबी मुकाबले में दिल्ली के संडे वेटरन क्लब को चार गोलों से हराया।

रविवार को यहां डॉ. भीमराव अम्बेडकर स्टेडियम पर खेले गए फाइनल में विजेता के लिए बिकर्ण श्रेष्ठा और जुमानू राय ने दो- दो गोल जमाए। बांग्लादेश का वेटर्न्स फुटबॉल क्लब तीसरे स्थान पर रहा।

   आयोजकों के अनुसार, 40 साल से ऊपर तक के खिलाड़ियों के टूर्नामेंट में नेपाल के कुछ खिलाड़ियों को उम्र की छूट दी गई थी, जो कि मेजबान को भारी पड़ी। चूंकि विजेता टीम के अधिकांश खिलाड़ी कम उम्र के थे इसलिए उनका खेल बेहतर रहा।

   जुमनू को टूर्नामेंट का श्रेष्ठ खिलाड़ी आंका गया, जबकि दिल्ली के गोलकीपर संदीप नाग  को श्रेष्ठ गोली का सम्मान मिला। नेक्स्ट मीट के अधिकारियों ने पुरस्कार वितरित किए।

   दिल्ली सॉकर एसोसिएशन के सदस्यों और  पदाधिकारियों ने आयोजन समिति के सदस्यों सलीम, असलम और टीम को सराहा और विजेताओं को पुरस्कार बांटे।

दिल्ली के वेटरन  खिलाड़ियों में अंतरराष्ट्रीय भूपिंदर ठाकुर, त्रिलोक बिष्ट, धर्मेंद्र खरोला, अभिजोय बासु, प्रमोद रावत, सतीश बग्गा आदि नाम शामिल थे, जिन पर बढ़ती उम्र का असर साफ नजर आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.