एमिटी स्कूल, पुष्प विहार और डीपीएस इंटरनेशनल स्कूल, साकेत ने जीते डॉ. जीपी गौतम मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट में खिताब

बालिका फाइनल में एमेटी स्कूल, पुष्प विहार ने डीपीएस इंटरनेशनल स्कूल, साकेत को 3-0 से हराया

बालक वर्ग के फाइनल में डीपीएस इंटरनेशनल स्कूल, साकेत ने एमेटी इंटरनेशनल स्कूल, साकेत को 3-0 से पराजित किया

संवाददाता

नई दिल्ली: एमेटी स्कूल, पुष्प विहार और डीपीएस इंटरनेशनल स्कूल, साकेत ने डॉ जीपी गौतम एवं अमन काचरू मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट में क्रमश: बालिका और बालक वर्ग का खिताब जीत लिया है। डीपीएस इंटरनेशनल स्कूल, साकेत और फिजिकल एजुकेशन फाऊंडेशन ऑफ इंडिया (पेफी) के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित इस टूर्नामेंट के बालिका फाइनल में एमेटी स्कूल, पुष्प विहार ने डीपीएस इंटरनेशनल स्कूल, साकेत को 3-0 से हराया। वहीं, बालक वर्ग के फाइनल में डीपीएस इंटरनेशनल स्कूल, साकेत ने एमेटी इंटरनेशनल स्कूल, साकेत को 3-0 से पराजित किया।

  

टूर्नामेंट का उद्घाटन डीपीएस इंटरनेशनल स्कूल की प्रिंसिपल मिसेज श्रावणी राव ने अनूप सिंह कालिरामाना की मौजूदगी में किया। विजेताओं को पुरस्कार किसान संघ के क्षेत्रीय संगठन मंत्री श्रीनिवास और भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश के कोषाध्यक्ष डॉ. विष्णु मित्तल ने वितरित किए।

   इस अवसर पर सीआरपीएफ के खेल विभाग से डॉ. केंजोम नेगोमदीर, पेफी के राष्ट्रीय सचिव डॉ पीयूष जैन, विपिन शर्मा, नरेश तोमर, बब्बू मान उपस्थित रहे।

  

कार्यक्रम आयोजन सचिव डॉक्टर चेतन कुमार ने बताया की विगत 7 वर्षों से पेफी के द्वारा इस टूर्नामेंट का आयोजन किया रहा है, इस बार यह आयोजन डीपीएस इंटरनेशनल स्कूल साकेत में किया गया जिसका मुख्य उद्देश बच्चों को खेलने के लिए प्रोत्साहित करना है और उनके अंदर छुपी प्रतिभाओं को बाहर निकालना है।

  

बालिका वर्ग में एमिटी स्कूल की सुहानी ने सबसे ज्यादा गोल दागे। बेस्ट डिफेंडर केआर मंगलम स्कूल की दामिनी और बेस्ट गोलकीपर डीपीएस साकेत की साराह रही। वही, बालक वर्ग में सबसे ज्यादा गोल डीपीएस, साकेत के जोवियन ने किए। वही, बेस्ट डिफेंडर का खिताब एमिटी, साकेत के कृष्णा ने जीता, बेस्ट गोल कीपर डीपीएस साकेत के विवेक रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *