डीएसए सीनियर डिवीजन लीग में गढ़वाल डायमंड और हिंदुस्तान की जीत

  • गढ़वाल डायमंड ने अजमल एफसी को 2-1 से हराया
  • हिंदुस्तान एफसी ने दिल्ली टाइगर्स को 2-0 से परास्त किया  

संवाददाता

गढ़वाल डायमंड और हिंदुस्तान एफसी ने सोमवार को अपने मुकाबले जीत कर डीएसए सीनियर डिवीजन लीग में पूरे अंक अर्जित किए। प्लेयर ऑफ द मैच मानव शर्मा और मानव रावत के गोलों से गढ़वाल डायमंड ने अजमल एफसी को 2-1 से हराया। पराजित टीम का गोल नितिन रावत ने किया। दिन का दूसरा मुकाबला नीरस और लक्ष्य विहीन रहा, जिसमें हिंदुस्तान एफसी ने दिल्ली टाइगर्स को  2-0 से परास्त किया। टाइगर्स लगातार चौथा मैच हार कर सुपर लीग की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है। हिन्दुस्तान ने चार मैचों में सात अंक जुटाए हैं।

   गढ़वाल डायमंड ने शुरू से ही आक्रामक रुख अपनाया लेकिन खेल पर अजमल की पकड़ रही। शुभम और पंकज नेगी ने आसान मौके  न गंवाए होते तो अजमल भारी पड़ सकती थी। गढ़वाल के चार मैचों में आठ और अजमल के तीन मैचों में चार अंक हैं।

   हिन्दुस्तान और दिल्ली टाइगर्स का मैच उबाऊ रहा। रोनाल्ड सिंह शैखोम ने शुरुआती मिनट में गोल जमाया। लंबी सीटी से ठीक पहले गोल्डेंसन जापुई ने स्कोर 2-0 किया। दोनों टीमों ने मारो-भागो की रणनीति अपनाई और आसान मौके बर्बाद किए। खासकर,  हिन्दुस्तान के फॉरवर्ड बढ़त लेने के बाद बार-बार गलतियां दोहराते रहे। वरना जीत बड़ी हो सकती थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *